जाम लगाने वाले भीम आर्मी जय भीम कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज

जाम लगाने वाले भीम आर्मी जय भीम कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज

बेहट: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और रोड जाम करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की आदेशों के तहत कोतवाली बेहट पुलिस ने जाम लगाने वालो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की है।

बता दे कि सिद्धपीठ मां शाकुम्भरी देवी दर्शनों को जा रहे श्रद्धालुओं के दो पक्षों में हुई मारपीट, पथराव, फायरिंग व जाम लगाने के मामले में पुलिस कार्यवाही में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। उक्त प्रकरण में तीसरा मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमे मारपीट, पथराव व फायरिंग के बाद एक पक्ष द्वारा शाकुंभरी रोड जाम कर नारेबाजी करने वाले दस लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सब इंस्पेक्टर रोबिल्स कुमार द्वारा कोतवाली बेहट के दर्ज कराए गए मुकदमे में विवाद के बाद एक पक्ष जोकि शाकुम्भरी देवी पदयात्रा पर जा रहा था को शान्त कर शाकुम्भरी देवी के लिये रवाना कर दिया था लेकिन दूसरा पक्ष जो कि क्षेत्रीय था। उनके द्वारा मैन रोड पर लकड़ी डन्डे, ईंट, पत्थर डालकर रोड को पूर्णतया बाधित कर रोड पर बैठ गये व नारे बाजी करने लगे तथा सरकारी कार्य में बाधी डाली।

पुलिस ने नो लोगों के खिलाफ धारा 191/126/132 बीएनएस के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। बताया जाता है कि उक्त आरोपित भीम आर्मी जय भीम संगठन से जुड़े है। पुलिस का कहना है कि क्षेत्र का माहौल खराब करने वालो और जाम लगाने वालो को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे