बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा से जुड़ी एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, गोविंदा को उनकी खुद की बंदूक से गोली लग गई है। यह हादसा आज सुबह लगभग 4:45 बजे हुआ, जब वे कहीं जाने के लिए अपने घर से निकल रहे थे। उसी समय गलती से मिसफायर हो गया और गोली उनके पैर में लग गई। तुरंत ही उन्हें गंभीर हालत में अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने शुरू की जांच

इस हादसे के बाद पुलिस ने गोविंदा की बंदूक को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार, फिलहाल गोविंदा की हालत नाजुक है क्योंकि उनके पैर से काफी खून बह चुका है। डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर गोली निकाल दी है और फिलहाल गोविंदा ICU में हैं।

गोविंदा का शानदार करियर

गोविंदा ने अपने करियर में ‘कुली नंबर 1’, ‘राजा बाबू’, ‘साजन चले ससुराल’, ‘पार्टनर’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वे अपनी बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में वे टीवी रियलिटी शो में भी नजर आते रहे हैं।

शिवसेना से जुड़े गोविंदा

कुछ समय पहले गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना पार्टी ज्वाइन की थी और लोकसभा चुनाव में सक्रिय रूप से भाग लिया था। गोविंदा की पत्नी सुनीता और उनके दो बच्चे हैं। उनकी बेटी ने फिल्मों में एंट्री कर ली है, जबकि बेटा जल्द ही डेब्यू करने की तैयारी कर रहा है।


विडियों समाचार