कंगना के ऑफिस पर BMC का छापा, एक्ट्रेस बोलीं- कल को ये बिना नोटिस इसे तोड़ देंगे….

कंगना के ऑफिस पर BMC का छापा, एक्ट्रेस बोलीं- कल को ये बिना नोटिस इसे तोड़ देंगे….

बाॅलीवड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेताओं के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जहां सोमवार सुबह केंद्र ने कंगना को ”Y” सुरक्षा दी। वहीं दोपहर को कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमसी ने रेड डाली।

  • 07 Sep, 2020 04:41 PM

मुंबई: बाॅलीवड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेताओं के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जहां सोमवार सुबह केंद्र ने कंगना को ‘Y’ सुरक्षा दी। वहीं दोपहर को  कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमसी ने रेड डाली।

इस बात की जानकारी खुद कंगना ने वीडियो शेयर कर दी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने  बीएमसी की इस रेड को बदले की कार्रवाई बताया है। कंगना ने इस बारे में एक के बाद एक तीन ट्वीट किए।

Bollywood Tadka

कंगना ने एक ट्वीट में लिखा-‘ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है। मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।’

 

They have forcefully taken over my office measuring everything, also harassing my neighbors when they retorted @mybmc officials used language like ,” वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा” I am informed tomorrow they are demolishing my property 🙂 pic.twitter.com/efUOGJDve1

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 7, 2020
 

उन्होंने आगे लिखा- बीएमसी के लोग जबरन ऑफिस में घुस आए और जांच करने लगे। उन्होंने पड़ोसियों को भी परेशान किया और कहा, वो जो मैडम हैं उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। कंगना ने आशंका जताई कि कल उनका ऑफिस तोड़ा जा सकता है।

 

Bollywood Tadka

अपने अंतिम ट्वीट में कंगना ने  लिखा- मेरे पास सभी दस्तावेज हैं और बीएमसी की परमिशन्स हैं. मेरी प्रॉपर्टी पर कुछ भी अवैध नहीं हुआ है। बीएमसी को नोटिस के साथ अवैध निर्माण को दिखाने के लिए एक स्ट्रक्चर प्लान भी भेजना चाहिए, आज उन्होंने मेरे ऑफिस पर छापा मारा और कल बिना किसी नोटिस के वे पूरी जगह को ध्वस्त कर देंगे। कंगना के इन ट्वीट्स पर फैंस भी काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई फैंस ने बीएमसी के एक्शन को गलत बताया है।

बता दें कि कंगना एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में काफी कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई ड्रग्स कनेक्शन का भांडा फोड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस और शिवसेन को भी आड़े हाथ लिया। कंगना के इन बयानों के चलते वे सेलेब्स के निशाने पर तो आईं ही लेक‍िन कुछ राजनितिक पार्ट‍ियों से भी उन्होंने झगड़ा मोल ले लिया। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने देख लेने की धमकी दी थी।

ये मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फ़िल्म निर्माता बनूँ मेरा अपना खुद का ऑफ़िस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक़्त आ गया है, आज वहाँ अचानक @mybmc के कुछ लोग आए हैं 🙂 pic.twitter.com/C7zGe8ZyGe

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 7, 2020


विडियों समाचार