भाजपा नेता भ्रष्टाचार को दे रहे बढावा: कार्तिकेय राणा

भाजपा नेता भ्रष्टाचार को दे रहे बढावा: कार्तिकेय राणा
प्रेस वार्ता के दौरान अपनी बात रखते कार्तिकेय राणा

सड़कों पर उतकर करेंगे आंदोलन

देवबंद। पूर्व मंत्री स्वं राजेंद्र राणा के पुत्र एवं सपा नेता कार्तिकेय राणा का कहना है कि देवबंद विधायक सहित जनपद के भाजपा नेताओं द्वारा किये जा रहे भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए तहसील रामपुर मनिहारान प्रकरण में उनके खिलाफ कार्रवाई कार्रवाई कराई जा रही है। उन्होंने प्रशासन से सवाल पूछा कि जब उनकी शिकायत पर डीएम ने तहसीलदार पर कार्रवाई की है तब उनके खिलाफ मुकदमा क्यों ?

देवबंद विधान सभा क्षेत्र के रामपुर मनिहारान तहसील में जुड़े गांव में जमीनी विवाद को लेकर हो रहे भ्रष्टाचार की आवाज उठा रहे सपा युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय पदाधिकारी कार्तिकेय राणा ने कहा उन पर एससी-एसटी के तहत तीन दिनों बाद हो रही कार्रवाई भाजपा सरकार की छवि बचाने के लिए की जा रही है।

बुधवार को मजनूवाला रोड़ स्थित एक प्रतिष्ठान में राणा ने कहा कि डीएम ने वायरल वीडियो के आधार पर जब तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई कर दी है तो अब वह किसके दबाव में उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। उन्हेंने कहा कि वह प्रकरण को लेकर अब शांत नहीं होंगे और सड़कों पर उतर आरपार की लड़ाई लड़ेंगे।

हालांकि कार्तिकेय राणा ने कहा कि एसडीएम देवबंद और एसडीएम रामपुर मनिहारान उनसे प्रकरण को तूल ना देने को संपर्क कर रहे हैं। लेकिन वह भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई से पीछे नहीं हटने वाले हैं। उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनके या कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा होगा तो वह हजारों की भीड़ के साथ गिरफ्तारी देने पहुंचेगे।

कार्तिकेय राणा ने देवबंद विधायक पर सरकारी भ्रष्टाचार बढ़ाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर ग्रामीणो के हक की आवाज को दबाने का प्रयास कर रहे हैं। राणा ने कहा कि वह क्षेत्रवासियों के हक की लड़ाई लड़ते रहेंगे। इस दौरान केपी सिंह, सुखपाल राणा, मोहन राणा और रोबिन सिंह आदि उपस्थित रहे।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे