भाजपा जिलाध्यक्ष का नागल में जोरदार स्वागत

भाजपा जिलाध्यक्ष का नागल में जोरदार स्वागत
नागल: मंगलवार सुबह भाटखेड़ी रोड स्थित एक नर्सरी पर भाजपाइयों नें  नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष महेंद्र सैनी का ढोल धमाकों के साथ फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
स्वागत समारोह में उमड़ी भीड़ से गदगद भाजपा जिला अध्यक्ष नें कहा कि भाजपा सभी जाति धर्म के लोगों को साथ लेकर चलती है बिना भेदभाव के योजनाओं के माध्यम से सबका साथ सबका विकास करने का काम कर रही है, उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं के सम्मान को प्राथमिकता बताया।  इस मौके पर मान सिंह सैनी, पपिन चौधरी, राकेश गांगुली, सत्येंद्र वैदिक, हेमंत अरोड़ा, मनमोहन सिंह, कपिल डाबर, गुलबहार सिंह, विजेंद्र शर्मा, मुल्की राज, नकली सिंह, अरुण त्यागी, राजपाल, शीशपाल, राकेश सहल, रजनी राणा, सारिका वालिया, राजपाल जुड्डा, सूरज सिंह, रवि सैनी आदि मौजूद रहे।
जंगल में लकड़ी बीनने गई नाबालिग से दुराचार 
नागल जंगल में लकड़ी बीनने गई एक विधवा की नाबालिग दत्तक पुत्री के साथ दो युवकों द्वारा रेप किये जाने का मामला प्रकाश में आया है, पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस नें पोक्सो समेत संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
मामला थाना क्षेत्र के कुराली गांव का है जहां एक परिवार को गरीबी के साथ-साथ बेबसी का दंश भी उस समय झेलना पड़ा जब गांव के ही दो शोहदों नें उनकी एक नाबालिग पुत्री की अस्मत रौंद डाली।  सोमवार दोपहर करीब दो बजे एक करीब चौदह वर्षीय नाबालिग किशोरी जंगल में लकड़ी बीनने गई थी जहां उसे अकेली देख गांव के दो युवक जान से मारने की धमकी देते हुए पास में ही स्थित एक खाली पड़े मकान में ले गए तथा उसके साथ दुराचार किया, दोनों युवक लड़की को घटना के बाबत किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।
घटना के करीब एक घंटे बाद रोती बिलखती किशोरी अपने घर पहुंची तथा अपनी मां को घटना के बारे में बताया।
मंगलवार को पीड़िता की मां थाने पहुंची तथा गांव के दोनों युवकों को नामजद करते हुए तहरीर दी, पुलिस नें महिला की तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ 376 डीए एवं बालिका सुरक्षा अधिनियम की धारा 5-6 में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह नें बताया कि किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और आरोपियों की तलाश में दो टीम गठित कर उनकी गिरफ्तारी को दबिशें दी जा रही हैं जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे