बिजनौर: पांच और जमाती मिले कोरोना पॉजिटिव, निजामुद्दीन मरकज के जलसे में शामिल हुए थे सभी

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में कोरोना के मरीजों में इजाफा होने लगा है। मंगलवार को पांच और जमाती की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अब तक पॉजिटिव आए सभी मरीज दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज के जलसे में शामिल हुए थे। इन सभी जमातियों के परिजनों की प्रारंभिक जांच कराई गई और गांवों को सैनिटाइज कराया जाएगा।

जिले की स्थिति बेहद ही खराब होती जा रही है। सोमवार को तीन और मंगलवार को पांच कोविड-19 के पॉजिटिव केस सामने आए। सीएमओ विजय कुमार यादव के अनुसार सोमवार को कोरोना पॉजिटिव आए लोगों में से एक स्योहारा क्षेत्र निवासी दूध बेचने वाला 32 साल का युवक और दूसरा नगीना क्षेत्र निवासी 47 वर्ष का और तीसरा अफजलगढ़ क्षेत्र निवासी 42 साल का व्यक्ति शामिल है। उन्होंने बताया कि इन तीनों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में सोमवार को ही भेज दिया गया था।

वहीं मंगलवार को पॉजिटिव आए केसों में से 17 साल का किशोर, 27 वर्षीय युवक, 18 साल का युवक, नजीबाबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी 39 वर्षीय शख्स और 25 साल का युवक शामिल है।

सीएमओ ने बताया कि इन सभी को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में क्वारंटीन कराया जाएगा। इनके गांवों में परिजनों की प्रारंभिक जांच करने के लिए गांवों में टीमें भेजी गई हैं।


विडियों समाचार