लालू यादव की तबीयत को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, बीती रात दिल्ली एम्स में हुए थे एडमिट

लालू यादव की तबीयत को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, बीती रात दिल्ली एम्स में हुए थे एडमिट

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की तबीयत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल लालू यादव को तबीयत बिगड़ने पर बीती रात दिल्ली एम्स में एडमिट करवाया गया था। लेकिन आज उनकी हालत स्थिर है और उन्हें दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

बीती रात हुए थे एडमिट

लालू यादव की अचानक तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में बीती रात भर्ती कराया गया था। एम्स में डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में लालू यादव का इलाज चल रहा था। उनकी हालत रात में भी स्थिर बताई जा रही थी और लालू के साथ उनके परिवार के लोग अस्पताल में मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को ही लालू पटना से दिल्ली आए थे। डॉक्टरों ने बताया था कि लालू प्रसाद यादव का बीपी लेवल बढ़ा हुआ था। फिलहाल दिल्ली एम्स के सीनियर डॉक्टर राकेश यादव ने कहा था कि लालू प्रसाद यादव की हालत स्थिर है और वह ठीक हैं।

लालू का हुआ था किडनी ट्रांसप्लांट

लालू का साल 2022 में बड़ा ऑपरेशन हुआ था और सिंगापुर में उनकी किडनी का ट्रांसप्लांट किया गया था। गौरतलब है कि लालू लंबे समय से कई बीमारियों से पीड़ित हैं। वे लंबे समय से डायबिटीज़ और हाई ब्लड प्रेशर जैसी बीमारियों से पीड़ित हैं। साल 2022 में लालू यादव को सिंगापुर के डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी। जिसके बाद उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी और उसके बाद से उनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ था।

लालू ठीक होने के बाद राजनीति में फिर से सक्रिय हो गए थे और चुनाव के दौरान मंच से भाषण भी दिया था। लालू यादव को चारा घोटाला मामले में सजा सुनाई गई थी जिसके बाद वे रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती रहे जहां उनका इलाज चलता रहा। उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी तो उन्हें दिल्ली एम्स एयरलिफ्ट कर लाया गया था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे