बड़ा सवाल: शमशाद के पास कहां से आई दो करोड़ की संपत्ति, जांच के बाद खुलेंगे कई अहम राज

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लव जिहाद में मां-बेटी की हत्या के आरोपी शमशाद के पास पुलिस दो करोड़ से ज्यादा की संपत्ति मानकर चल रही है। शमशाद की आय का मुख्य जरिया क्या था और उसकी कहां-कहां बेनामी संपत्ति है, इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार शमशाद के नाम मेरठ में दो मकान और एक प्लॉट बताया गया। जबकि प्रिया के नाम से प्लॉट मोदीनगर में और एक मकान कांशीराम कॉलोनी में बताया गया। शमशाद बिहार से करीब छह साल पहले मोदीनगर आया था। पुस्तकों पर बाइंडिंग का काम करने पर उसने इतनी संपत्ति कैसे कमा ली, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार शमशाद पूछताछ में भी इसके बारे में बताने से बचता रहा।
शमशाद पर हो कड़ी कार्रवाई

बृहस्पतिवार को लोगों ने प्रदर्शन कर शमशाद पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की। सपा नेता सम्राट मलिक ने डीएम ऑफिस पर दिए शिकायती पत्र में कहा कि लव जिहाद जैसे गंभीर अपराध में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

उधर, पूर्व सैनिक सेवा परिषद के महामंत्री देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर ने एसएसपी से लव जिहाद में होने वाली हत्याओं के मामले में आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने और प्रिया की सहेली चंचल को सुरक्षा की मांग की है।

वहीं, हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष अंकित शर्मा का कहना है कि लव जिहाद के मामले में पुलिस-प्रशासन को आरोपियों के खिलाफ रासुका में कार्रवाई करनी चाहिए। मेरठ समेत पश्चिमी यूपी में लव जिहाद के मामले बढ़ते जा रहे हैं।


विडियों समाचार