‘महाराष्ट्र में महायुति की सरकार बनना तय’ – अमित शाह, CM पद को लेकर बड़ा खुलासा

‘महाराष्ट्र में महायुति की सरकार बनना तय’ – अमित शाह, CM पद को लेकर बड़ा खुलासा

महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुंबई में भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा कि महाराष्ट्र में ‘महायुति’ की सरकार बनना तय है। उन्होंने विश्वास जताया कि 2024 के चुनावों में कोई भी पार्टी महायुति को रोक नहीं पाएगी।

महायुति सरकार के लिए अमित शाह का दावा

अमित शाह ने कहा कि महाराष्ट्र में महायुति की सरकार 2024 में निश्चित रूप से बनेगी और इसे रोकने की क्षमता किसी भी विपक्षी पार्टी में नहीं है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि चुनाव जीतने के बाद महाराष्ट्र में कॉमन सिविल कोड लागू किया जाएगा। शाह ने महाराष्ट्र की समस्याओं को हल करने के लिए देवेंद्र फडणवीस को पूरी तरह सक्षम बताया और उनके नेतृत्व की तारीफ की।

मुख्यमंत्री पद पर बड़ा खुलासा

अमित शाह ने बैठक के दौरान यह भी स्पष्ट किया कि महायुति सरकार बनने पर मुख्यमंत्री भाजपा का ही होगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव में पूरी ताकत से जुटने की सलाह दी और कहा कि अगर भाजपा अपने वोट प्रतिशत में 10 प्रतिशत की बढ़ोतरी करती है, तो 20-30 सीटों का इजाफा हो सकता है।

कार्यकर्ताओं को सम्मान का आश्वासन

अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि भाजपा में अन्य दलों से आने वाले लोगों को उचित स्थान और सम्मान मिलेगा, लेकिन इससे पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं की अहमियत कम नहीं होगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव में काम करना होगा, ताकि पार्टी की जीत सुनिश्चित हो सके।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *