बीच मैदान पर भिड़ने की मिली कोहली-गंभीर को बड़ी सजा, BCCI ने ठोका भारी जुर्माना

बीच मैदान पर भिड़ने की मिली कोहली-गंभीर को बड़ी सजा, BCCI ने ठोका भारी जुर्माना

नई दिल्ली। विराट कोहली और गौतम गंभीर को बीच मैदान पर भिड़ने का भारी नुकसान उठाना पड़ा है। दोनों पर बीसीसीआई ने मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाया है। गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लखनऊ के खिलाफ मिली जीत के बाद कोहली और गंभीर के बीच काफी तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी। हालात इस कदर बिगड़ गए थे कि प्लेयर्स को बीच-बचाव करना पड़ा था।

कोहली-गंभीर पर जुर्माना

विराट कोहली और गौतम गंभीर को बीच मैदान पर टकराने का भारी नुकसान हुआ है। दोनों को आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल 2 के तहत दोषी पााया गया है। कोहली और गंभीर की पूरी मैच फीस काट ली गई है। यह पहला मौका नहीं है जब विराट और गंभीर इस कदर मैदान पर आपस में भिड़े हैं। इससे पहले केकेआर की कप्तानी करते हुए भी गंभीर की कोहली संग तीखी बहस हुई थी। वहीं लखनऊ के गेंदबाज नवीन उल हक पर भी मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

बीच मैदान कोहली-गंभीर के बीच क्या हुआ?

दरअसल, आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 43वें मुकाबले में आरसीबी टीम को 18 रन से जीत मिली। लेकिन, इस मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच एक तीखी बहस छिड़ गई। बता दें कि मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान विराट कोहली जैसे ही लखनऊ सुपर जायटंस के खिलाड़ी काइल मेयर्स से हाथ मिलाया और उनसे बात की तो लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर मेयर्स को पीछे खींचते हुए नजर आए। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि गौतम गंभीर के इस व्यवहार पर विराट कोहली काफी भड़क गए और कप्तान फाफ डुप्लेसी से कुछ कहने लगे।

इस बीच गौतम गंभीर अपना आपा खो बैठे और गुस्से में विराट कोहली से भिड़ने पहुंच गए। इकाना के मैदान का पारा इतना गर्म हो गया कि हर कोई ये देख दंग रह गया। दोनों का गुस्सा इस लेवल का था कि ये जुबानी जंग कब हाथापाई में बदल जाए इसका कोई भरोसा नहीं था। ऐसे में फाफ डुप्लेसी, केएल राहुल और अमित मिश्रा ने बीच में आकर मामले को शांत कराया। गौतम और विराट कोहली की ये तीखी बहस का वीडियो वायरल हो रहा है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे