बाला नांदगांवकर का बड़ा आरोप: ‘उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे के साथ किया विश्वासघात, महायुति से अब भी गठबंधन की चर्चा जारी’

बाला नांदगांवकर का बड़ा आरोप: ‘उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे के साथ किया विश्वासघात, महायुति से अब भी गठबंधन की चर्चा जारी’

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के नजदीक आते ही सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इसी बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के नेता बाला नांदगांवकर ने अहम बयान दिए। इस दौरान उन्होंने मनसे की रणनीति, प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ, और उद्धव ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाए।

पीएम मोदी की तारीफ, पर बीजेपी से दूरी

इंडिया टीवी के सवालों का जवाब देते हुए नांदगांवकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब प्रशंसा की। जब उनसे पूछा गया कि मोदी की तारीफ करने के बावजूद मनसे बीजेपी के साथ गठबंधन क्यों नहीं कर रही, तो उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को अक्सर ‘बी टीम’ कहा जाता है, लेकिन महायुति के साथ अभी भी बातचीत चल रही है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि मनसे के कार्यकर्ता ज़मीनी स्तर पर काम कर रहे हैं और इसका असर चुनावी नतीजों में दिखेगा।

उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला: ‘राज ठाकरे से किया विश्वासघात’

नांदगांवकर ने उद्धव ठाकरे की शिवसेना पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने सीधे तौर पर आरोप लगाया कि उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे के साथ विश्वासघात किया है। उनके मुताबिक, उद्धव की शिवसेना इस समय कमजोर स्थिति में है और आगामी चुनावों में उनकी पार्टी ज्यादा असर नहीं डाल पाएगी।

मनसे का दावा: 250 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

इस चुनाव में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने महाराष्ट्र की 288 में से 250 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। राज ठाकरे पहले ही इस फैसले की घोषणा कर चुके हैं। पार्टी ने अब तक 45 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं, और खास बात यह है कि राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे भी माहीम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

क्या मनसे बिगाड़ेगी खेल?

महाराष्ट्र में 20 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं और 23 नवंबर को नतीजे आएंगे। महायुति और महा विकास अघाड़ी (MVA) के बीच सीधा मुकाबला है, लेकिन देखना होगा कि क्या राज ठाकरे की मनसे इस चुनाव में बड़ा उलटफेर कर सकती है या नहीं।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *