बजरंग दल ने पकड़ा गौमांस व गौवंश से लदा पिकअप, रणदेवा गौशाला के विरुद्ध कार्यवाही की मांग

बजरंग दल ने पकड़ा गौमांस व गौवंश से लदा पिकअप, रणदेवा गौशाला के विरुद्ध कार्यवाही की मांग

रामपुर मनिहारन: रामपुर मानिहारन में बजरंगदल व विहिप कार्यकर्ताओ ने गौमांस से लदा पिकअप पकड़ लिया चालाक व परिचालक को पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया।

गुरुवार को सुबह लगभग 10:30 बजे रामपुर मनिहारन में बजरंगदल कार्यकर्ताओ को एक पिकअप गाड़ी पर शक हुआ उन्होंने उसे रुकवाने का प्रयास किया लेकिन चालक ने गाड़ी को तेजी से भगाने का प्रयास किया। लेकिन कार्यकर्ताओं ने जान पर बाजी लगाते हुए पिकअप को रुकवा लिया। गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें गौमांस व एक मृत गौवंश मिला।

बजरंगदल व विहिप कार्यकर्ताओं ने पुलिस को बुलाकर गाड़ी के चालक व परिचालक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस हिरासत में दोनों लोगों ने जानकारी की दी कि मर्त गौवंश वें नकुड़ ब्लॉक के गाँव रणदेवा स्तिथि गौशाला से लेकर आए है। चूंकि मृत व जीवित गौवंश के परिवहन पर उत्तर प्रदेश सरकार ने पूरी तरह प्रीतिबंध लगाया हुआ है तो गौशाला पर भी सवाल उठने ही थे।

भाजपा नेता ने बजरंगदल कार्यकर्ताओ को धमकाया
उधर गौशाला संचालक के पुत्र ने बजरंगदल कार्यकर्ताओ को फोन कर जाति सूचक शब्दों को इस्तेमाल करते हुए धमकाने का प्रयास किया और पिकअप को तुरंत छोड़ने का दबाव बनाया। गौशाला संचालक का पुत्र भाजपा नेता व नकुड़ ब्लॉक प्रमुख बताया जाता है।

Virendra Chaudhary
घटना की जानकारी देते विहिप के जिला अध्यक्ष डॉ वीरेंद्र चौधरी, अमित वशिष्ट, व मोंकित पुंडीर

रणदेवा गौशाला संचालक समिति के विरुद्ध हो कार्यवाही: डॉ वीरेंद्र चौधरी
विश्व हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष डॉ वीरेंद्र चौधरी, जिला मंत्री अमित वशिष्ट, बजरंग दल के विभाग संयोजक मोंकित पुंडीर, विहिप जिला प्रचार प्रमुख दिग्विजय त्यागी भी टीम के साथ घटना स्थल पर पँहुच गए।

विश्व हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष डॉ वीरेंद्र चौधरी ने कहा कि रणदेवा गौशाला संचालक समिति इस पूरे प्रकरण में शक के दायरे में है, लगता है गौशाला अनैतिक कार्यों में संलिप्त है। प्रशासन जांच कराए व पूरी संचालक समिति व धमकी देने वालो के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करे।

विहिप के जिला मंत्री अमित वशिष्ट ने कहा कि प्रशासन कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे। बजरंगदल के विभाग संयोजक मोंकित पुंडीर ने कहा कि कार्यवाही नहीं होने की स्तिथि में संगठन आंदोलन करने पर मजबूर होगा।

रणदेवा गौशाला प्रबंध समिति व भाजपा नेता के विरुद्ध तहरीर
विश्व हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष डॉ वीरेंद्र चौधरी के नेत्रत्व में विहिप व बजरंग कार्यकर्ताओ ने रामपुर थाने पर जाकर नकुड सीओ को रामपुर एसडीएम की उपस्थित में रणदेवा गौशाला प्रबंध समिति के हरीपाल सिंह – रणदेवी, संजीव चौधरी – नयागाँव, सोमनाथ रणदेवा, धमकी देने वाले गौशाला संचालक के पुत्र सुभाष चौधरी के विरुद्ध तहरीर दी है। सुभाष चौधरी चौधरी वर्तमान में भाजपा नेता व नकुड़ ब्लॉक प्रमुख बताए जाते है।

Tahrir
थाने में तहरीर देते हुए

एसडीएम व सीओ ने दिया कार्यवाही का आश्वासन
कार्यकर्ताओ ने गौशाला संचालक समिति व धमकी देने वाले कथित भाजपा नेता के विरुद्ध नकुड़ सीओ व रामपुर एसडीएम की उपस्थिति में एक तहरीर दी है। एसडीएम व सीओ ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

सैंकड़ों कार्यकर्ता रहे मौजूद
बजरंग दल जिला सह संयोजक दिग्विजय शर्मा,विहिप के नगर अध्यक्ष जयकुमार, नगर मंत्री हिमांशी धीमान, नगर संयोजक शोभित मित्तल, गौरक्षा प्रमुख पंकज सैनी, सह-गौरक्षा प्रमुख शिवम प्रजापति, प्रखण्ड अध्यक्ष जयराज पँवार, सहसंयोजक हिमांशु सैनी, सेंकी सहित विहिप व बजरंग दल के रामपुर के सैंकड़ों कार्यकर्ता घटना स्थल पर मौजूद रहे।

 

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे