बहराइच हिंसा: राम गोपाल मिश्रा का अंतिम वीडियो, छत पर गोली मारने के बाद आरोपी ले गए नीचे

बहराइच हिंसा: राम गोपाल मिश्रा का अंतिम वीडियो, छत पर गोली मारने के बाद आरोपी ले गए नीचे

उत्तर प्रदेश के बहराइच से राम गोपाल मिश्रा की हत्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि जब वह हरे रंग का झंडा उठाते हैं, तभी उन्हें गोली लगती है। गोली लगते ही वह नीचे गिर जाते हैं। यह घटना बहराइच के महसी क्षेत्र में हुई थी, जहां से राम गोपाल का अंतिम वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गोली लगने के तुरंत बाद वह गिर पड़े और उनके साथ बर्बरता की गई। घटना के समय राम गोपाल छत पर झंडा फहरा रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बहराइच में इस हिंसा के तीन दिन बाद इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई हैं। बुधवार रात 12 बजे से इंटरनेट सेवा पुनः शुरू हुई, जिसे पहले दंगों के बाद बंद कर दिया गया था।

महराजगंज में घटनाक्रम:

मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान दो समूहों के बीच झड़प हुई, जो कि डीजे बजाने को लेकर शुरू हुई थी। इसके बाद हिंसा भड़क उठी, जिसमें आगजनी और पत्थरबाजी के बाद गोलीबारी भी हुई। राम गोपाल इस दौरान एक घर की छत पर भगवा झंडा फहरा रहे थे, तभी उन्हें गोली लगी। गोली लगने के बाद वह नीचे गिर पड़े और उन्हें घर के अंदर ले जाकर बर्बरता का सामना करना पड़ा। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

राम गोपाल की मौत के बाद का बवाल:

उनकी मौत के बाद स्थिति और भी बिगड़ गई, परिजनों ने शव को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान उपद्रवियों ने कई घरों में आग लगा दी और अस्पताल, शो रूम, और कारों को भी नुकसान पहुंचाया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए एसटीएफ चीफ को भीड़ को खदेड़ने के लिए पिस्टल लेनी पड़ी। धीरे-धीरे हालात सामान्य हो रहे हैं, लेकिन अभी भी बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *