Bahraich Violence: ‘दंगाइयों की ठुकाई जरूरी’, बहराइच एनकाउंटर पर BJP नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने दिया जवाब

Bahraich Violence: ‘दंगाइयों की ठुकाई जरूरी’, बहराइच एनकाउंटर पर BJP नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने दिया जवाब

रामपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए बलवाइयों की कुटाई और दंगाइयों की ठुकाई समाज की सुरक्षा के लिए जरूरी है। बहराइच में प्रदेश सरकार ने दंगाइयों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है। उससे दंगाइयों के हौसले पस्त हुए हैं और अमन-चैन कायम हुआ है। नकवी शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर काम कर रही है, इसीलिए सभी वर्गों के लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं। रामपुर में हजारों की संख्या में मुस्लिम मतदाता भाजपा के सदस्य बने हैं।

बहराइच मामले पर सरकार ने लिया सख्त फैसला: मुख्तार अब्बास नकवी

उन्होंने बहराइच प्रकरण को लेकर कहा कि सरकार ने सख्ती से काम लिया है। समाज में सांप्रदायिक सौहार्द कायम करने के लिए दंगाइयों के प्रति सख्ती जरूरी है। प्रदेश में जबसे योगी सरकार आई है, तब से दंगों पर नियंत्रण हुआ है। सरकार ने कड़े कदम उठाए हैं।

दो आरोपियों का हुआ एनकाउंटर

बता दें कि कुछ दिनों पहले यूपी पुलिस ने बहराइच हिंसा मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए राम गोपाल मिश्रा की हत्या के आरोपी रिंकू उर्फ सरफराज खान और मोहम्मद तालीम एनकाउंटर किया था। एनकाउंटर में दोनों के पैर में गोलियां लगी थी। दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *