एटीएस मुख्यालय का निर्माण पहले ही हो जाना चाहिये था …. विकास त्यागी

एटीएस मुख्यालय का निर्माण पहले ही हो जाना चाहिये था …. विकास त्यागी
  • विकास त्यागी

देवबंद [24CN]। पूरी दुनिया में इस्लामिक शिक्षा के अजीम मर्कज दारूल उलूम के कारण देवबंद पूरी दुनिया में अपनी विशेष पहचान रखता है देश में कही भी आतंकवादी घटना घटित होती है तो उसमें देवबंद को हमेशा खूफिया एजेंसिया निशाने पर रखती है तथा कई बार यहां से आतंकवाद के आरोप में लोगों को खूफिया एजेंसिया द्वारा हिरासत में भी लिया गया लेकिन बाद में उन्हे क्लीन चिट देकर छोड भी दिया गया। अब प्रदेश सरकार द्वारा देवबंद एटीएस मुख्यालय की स्थापना किये जाने की घोषणा की गयी जिसमें करीब दो हजार कमांडो तथा मंझे हुये 15 अधिकारी तैनात किये जाने की जानकारी संज्ञान मे आयी है। एटीएस मुख्यालय को लेकर जहां बजरंग दल ने इसका समर्थन किया  वही मोमिन कांफे्रस के अध्यक्ष ने कहा कि आतंकवाद के नाम पर निर्दोष लोगों का उत्पीडन नही होना चाहिये।

मोमिन कांफ्रेस के नगर अध्यक्ष नसीम अंसारी एड0 ने जारी बयान में कहा कि प्रदेश सरकार देवबंद में ए टी एस (आतंकवाद निरोधक सेल) का सेंटर बनाने जा रही है और उसके लिए सरकार ने आनन फानन में जमीन का भी चयन कर लिया गया है सरकार के इस कदम पर  उन्होने  कहा कि देवबंद एक पुरसुकून इलाका है मगर सरकार द्वारा यहाँ अचानक ए टी एस का मुख्यालय बनाये जाने का फैसला किसी खतरे की घंटी लगती है। कहा कि मुख्यालय बनाने से तो कोई एतराज नही है मगर पहली सरकारों की भाँति आतंकवाद के नाम पर बेगुनाह लोगों का उत्पीडन नहीं होना चाहिए।

बजरंग दल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने एक बयान जारी के देवबंद में एटीएस का मुख्यालय बनाये जाने को लेकर कहा कि एटीएस का मुख्यालय बनने से आये दिन देवबंद में पकडे जा रहे आतकंवादियों,राष्ट्र विरोधी घटनाओं व पुलिस से एके 47 राईफल को छीने जाने जैसी घटनाओं पर बडा अंकुश लगेगा। विकास त्यागी ने कहा की बहुत लम्बे समय से देवबंद की सुरक्षा को लेकर ऐसी बडी सुरक्षा एजेंसी की शाखा को खोले जाने की मांग बजरंग दल कर रहा था। जो मुख्यमंत्री योगी ने पूरी कर आम जन के मन में एक सुरक्षा की भावना पैदा कर दी है।विकास त्यागी ने कहा यह कार्य तो बहुत पहले ही हो जाना चाहिये था।


विडियों समाचार