महिलाओं से दरिंदगी कर सड़कों पर निर्वस्त्र दौड़ाने वाला मुख्य आरोपी अरेस्ट

महिलाओं से दरिंदगी कर सड़कों पर निर्वस्त्र दौड़ाने वाला मुख्य आरोपी अरेस्ट

मणिपुर में महिलाओं के साथ दरिंदगी के बाद उनको नग्न अवस्था में सड़कों पर घुमाने वाले आरोपियों को खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. इस क्रम में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

New Delhi:  पूर्वोत्तर के राज्य मणिपुर में महिलाओं के साथ दरिंदगी करने के बाद उनको निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम खुयरूम हेरादार बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को आज यानी गुरुवार सुबह थॉउबल से गिरफ्तार किया है. 32 वर्षीय हेरादास की पहचान पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे घटना की वीडियो से की है. इस वीडियो में आरोपी ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रहा है. मणिपुर पुलिस का कहना है कि हेरादास ही इस मामले का मुख्य आरोपी है.

वीडियो से पूरे देश में मचा हंगामा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो कल यानी बुधवार से वायरल हो रहा है. हालांकि केंद्र सरकार के दखल के बाद इस वीडियो के अब हटवा दिया गया है. मानवता का शर्मसार करने वाले इस वीडियो ने पूरे देश में हंगामा मचा दिया है. 4 मई की इस घटना को लेकर लोगों का गुस्सा पुलिस-प्रशासन पर फूट रहा है. लोगों में इस बात को लेकर काफी उबाल है कि इतना पुराना वीडियो होने के बावजूद पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की थी. हालांकि अब पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है.

वीडियो वायरल होने से मणिपुर में बढ़ा तनाव

यह वीडियो वायरल होने के बाद कई महीने से सुलग रहे मणिपुर में एक बार फिर तनाव बढ़ गया है. जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने 18 मई को ही एफआईआर दर्ज कर ली थी, लेकिन आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. अब जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस पर एक्शन लेने का दबाव भी बढ़ गया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो में सैकड़ों की संख्या में महिलाओं को नग्न कर दौड़ाते हुए देखा गया था.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे