Apply for Journalist

बीजेपी लोकसभा कैंडिडेट प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर Arjun Kapoor ने साधा निशाना

 

भोपाल से बीजेपी लोकसभा कैंडिडेट और मालेगांव टेरर ब्‍लास्‍ट केस की आरोपी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के हालिया बयान से राजनीतिक तूफान उठा हुआ है। बता दें, उन्‍होंने गुरुवार को महात्मा गांधी के हत्‍यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्‍त बताया था।

लोकसभा चुनावों के बीच साध्‍वी के इस बयान की देशभर में आलोचना हो रही है। उनके बयान की विपक्षी दलों ने निंदा की है जबकि बीजेपी ने इससे दूरी बना रखी है। हालांकि, ठाकुर ने अपने बयान पर बाद में माफी मांग ली।

उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि लोग सिर्फ वोट के लिए प्रचार कर रहे हैं और उन्‍हें जिम्‍मेदारी की कोई समझ नहीं है। बस वे चीजों को सनसनीखेज बनाकर लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचना चाहते हैं।

ऐक्‍टर ने आगे कहा कि उन्‍होंने कभी किसी नेता हेल्‍थ, एजुकेशन, इकॉनमी या क्‍लाइमेट चेंज पर बात करते नहीं सुना। बस वे पुराने मुद्दों को उठाते रहते हैं।

अर्जुन ने आगे कहा कि वह हैरान हो जाएंगे, अगर नेता ग्‍लोबल वार्मिंग और उसके किसानों पर प्रभाव को लेकर बात करने लगेंगे। नेता अपने सेल्‍फिश अजेंडा के साथ सत्‍ता में रहना चाहते हैं। ऐक्‍टर के मुताबिक, यह दुर्भाग्‍य है कि हमारे पास वे लोग हैं जिनके लिए हम वोट करते हैं और हमें इनके साथ रहना है।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो अर्जुन अब राजकुमार गुप्‍ता की फिल्‍म ‘इंडियाज मोस्‍ट वॉन्‍टेड’ में नजर आएंगे। फिल्‍म में अर्जुन एक अंडरकवर इंटैलिजेंस के रोल में हैं। फिल्‍म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े>>Cannes 2019: दीपिका को देख बिछे जा रहे थे रणवीर, किए कई मजेदार कॉमेंट्स

 
 
Tags

Related posts

Top