शाहीन बाग का एक और विडियो वायरल, कर्बला और कुर्बानी की बात

शाहीन बाग का एक और विडियो वायरल, कर्बला और कुर्बानी की बात

नई दिल्ली: शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर रोजाना नए विडियो सामने आ रहे हैं। शरजील इमाम का मामला पूरी तरह थमा भी नहीं था कि एक और विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर यह विडियो #TauheenBag के नाम से वायरल हो रहा है।

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस विडियो को शेयर किया है। साथ में उन्होंने लिखा, “दोस्तों क्या आप बता सकते है ये कहाँ का विडियो है। सोशल मीडिया में #TauheenBag के नाम से viral हो रहा है ..अगर यह वाकई वहीं का विडियो है तो खतरनाक है। अब समझ में आ रहा है क्यों तौहीनबाग के छोटे बच्चे भी मोदी जी और अमित शाह जी को मारने की बात करते है।” संबित पात्रा ने अंत में लिखा है कि कहीं ज्यादा देर ना हो जाए, इसलिए संभलने की जरूरत है।

इस विडियो में एक महिला कह रही है कि हमने अपने बच्चों को ट्विंकल-ट्विंकल नहीं सिखाया है। इस विडियो में कर्बला और कुर्बानी की बात की जा रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह विडियो शाहीन बाग में ही फिल्माया गया है।

एनआरसी, एनपीआर और सीएए के खिलाफ पिछले करीब दो महीने से शाहीन बाग में प्रदर्शन जारी है। पिछले एक हफ्ते में तीन गोलीबारी की घटना हो चुकी है। रविवार रात को भी कुछ अज्ञात लोगों ने वहां हवाई फायरिंग की थी। मामले की जांच की जा रही है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे