अमरिंदर को अनिल विज का समर्थन, बोले- ‘पाकिस्तान समर्थक को पंजाब की सत्ता में लाने की साजिश’

अमरिंदर को अनिल विज का समर्थन, बोले- ‘पाकिस्तान समर्थक को पंजाब की सत्ता में लाने की साजिश’
  • पंजाब में हुए नेतृत्व परिवर्तन पर हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री बदलने के फैसले को ‘कांग्रेस की राष्ट्रविरोधी चाल’ बताया है. वहीं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को राष्ट्रवादी सोच का बताते हुए तारीफ की.

चंडीगढ़: पंजाब में हुए नेतृत्व परिवर्तन पर हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री बदलने के फैसले को ‘कांग्रेस की राष्ट्रविरोधी चाल’ बताया है. वहीं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को राष्ट्रवादी सोच का बताते हुए तारीफ की. विज ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को सत्ता में लाने के लिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना प्रमुख जावेद बाजवा की खतरनाक राष्ट्रविरोधी साजिश है. अनिल विज ने कहा कि इसी वजह से राजनीतिक तौर पर कैप्टन को मार दिया गया.

अनिल विज ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि, ‘पाकिस्तान समर्थक और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और पाक सेना प्रमुख जावेद बाजवा के करीबी नवजोत सिद्धू और उनके सहयोगियों को पंजाब में सत्ता में लाने के लिए कांग्रेस की गहरी राष्ट्र विरोधी खतरनाक साजिश है ताकि भविष्य में पंजाब और पाकिस्तान एक साथ चल सकें.’

विज ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को राष्ट्रवादी बताया है और कहा है कि वो रास्ते में बाधा थे, इसलिए उन्हें हटाया गया है. विज ने कहा है कि ‘राष्ट्रवादी कैप्टन अमरिंदर सिंह उनके रास्ते में बाधा थे, इसलिए उन्हें राजनीतिक रूप से मार दिया गया. पंजाब में सभी राष्ट्रवादी ताकतों को कांग्रेस के गलत मंसूबों को नाकाम करने के लिए हाथ मिलाना चाहिए.’

राहुल और प्रियंका पर अमरिंदर ने साधा था निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने तीन हफ्ते पहले सोनिया गांधी को अपने इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने पद पर बने रहने के लिए ही कहा था. कैप्टन ने कहा, ‘मैं किसी विधायक को गोवा या दूसरी नहीं ले जाता. मैं ऐसा काम नहीं करता. मैं नौटंकी नहीं करता. गांधी भाई-बहन जानते हैं कि ये मेरा तरीका नहीं है.’ उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उनके बच्चों की तरह है और उनके साथ जो हुआ, उससे वो आहत हैं. कैप्टन ने कहा कि गांधी भाई-बहन अनुभवहीन थे और उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे थे.


विडियों समाचार