अमित शाह बोले- भारत की राजनीति के राहु-केतु हैं कांग्रेस-गांधी परिवार

अमित शाह बोले- भारत की राजनीति के राहु-केतु हैं कांग्रेस-गांधी परिवार

पाली: राजस्थान में विधानसभा चुनाव का प्रचार प्रसार अंतिम कगार पर है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक डाली है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला चल रहा है. दोनों दलों के दिग्गज नेताओं का राज्य में जमावड़ा लगा हुआ है. राजस्थान में गुरुवार की शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पाली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार भारत की राजनीति के राहु-केतु हैं. जितने भी ग्रहण भारत के भविष्य पर आए हैं, ये सिर्फ कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार के कारण ही आए. शाह ने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यहां के युवाओं के साथ धोखा किया गया है.

अमित शाह ने पाली में सीएम अशोक गहलोत को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गहलोत साहब आप राजस्थान में पेपर लीक करवाते रहें. मैं अब गहलोत साहब को बताने आया हूं कि राजस्थान की जनता ने आपका (अशोक गहलोत) पेपर लीक कर दिया है. अभी से तय हो गया है कि 3 दिसंबर को कांग्रेस जा रही है और भाजपा आ रही है. ये कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार भारत की राजनीति के राहु और केतु हैं. भारत के भविष्य पर जितने भी ग्रहण आए ये गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी के कारण ही आए हैं.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे