अमेरिका ने लिया काबुल हमले का बदला, इस्लामिक स्टेट के ठिकानों पर की एयर स्ट्राइक

अमेरिका ने लिया काबुल हमले का बदला, इस्लामिक स्टेट के ठिकानों पर की एयर स्ट्राइक
  • काबुल हवाईअड्डे पर घातक बम धमाके जवाब में अमेरिका अफगानिस्तान में इस्लामिक स्टेट के ठिकानों हवाई हमले किए. अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि इस हमले में आतंकियों को कितना नुकसान हुआ है.

काबुल: अफगानिस्तान में काबुल एयरपोर्ट पर हुए आतंकी हमले का अमेरिका ने बदला ले लिया है. अमेरिका ने इस्लामिक स्टेट के आतंकी ठिकानों पर हवाई हमले किए. पेंटागन ने बयान जारी कर बताया कि काबुल हवाईअड्डे पर घातक बम धमाके जवाब में अमेरिका अफगानिस्तान में इस्लामिक स्टेट के ठिकानों हवाई हमले किए. अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि इस हमले में आतंकियों को कितना नुकसान हुआ है. बताया जा रहा है कि यह हमले शनिवार तड़के ही किए गए हैं. हमलों के बाद खुद पेंटागन की ओर से इस पर बयान दिया गया. अमेरिका ने ऐसे समय हमला किया है जब उसके नागरिक अभी भी अफगानिस्तान में फंसे हुए हैं.

काबुल ब्लास्ट के जवाब में अमेरिकी सेना ने अफगानिस्तान में IS आतंकियों के खिलाफ एयरस्ट्राइक की है. जानकारी के मुताबिक मानवरहित विमान से नांगरहार में ISISI-K के ठिकाने पर अमेरिकी सेना ने हवाई हमले किए हैं. दावा है कि अमेरिकी सेना ने काबुल ब्लास्ट के साजिशकर्ता को भी ढेर कर दिया है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे