अंबानी परिवार ने किया मोहन भागवत का स्वागत, नीता अंबानी ने भी किया सिर झुकाकर प्रणाम

अंबानी परिवार ने किया मोहन भागवत का स्वागत, नीता अंबानी ने भी किया सिर झुकाकर प्रणाम

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को अब सिर्फ गिनती के दिन बचे हैं। ठीक 15 दिन बाद दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले अंबानी और मर्चेंट परिवार तैयारियों में लगा हुआ है। नीता अंबानी से लेकर मुकेश अंबानी तक अपने लाडले छोटे बेटे की शादी को ग्रैड और मेगा इवेंट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दो प्री-वेडिंग के बाद अब शादी के समारोह को भी खास बनाया जाएगा। शादी के लिए गेस्ट को इनवाइट करना भी शुरू कर दिया गया है। वीवीआईपी गेस्ट को खुद पर्सनल इनविटेशन देने अंबानी फैमिली के मेंबर्स जा रहे हैं, फिर चाहे वो मुकेश अंबानी हों या फिर खुद अनंत और राधिका। इन सभी तैयारियों के बीत अंबानी परिवार से मिलने आज यानी शुक्रवार की शाम आरएसएस सरसंघचालक मोहन भागवत पहुंचे। अंबानी हाउस यानी एंटीलिया हाउस  पहुंचने पर मोहन भागवत का ग्रैंड वेलकम किया गया। मोहन भागवत की अगुवानी में पूरा अंबानी परिवार लगा नजर आया। इस खास मौके की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें देखने को मिल रहा है कि मोहन भागवत और उनके कई संघ के साथी अंबानी परिवार से खास भेंट करने पहुंचे थे।

नीता अंबानी ने भी की मुलाकात

वेलकम वीडियो के बाद ही मोहन भागवत की विदाई का वीडियो भी सामने आया। अंबानी परिवार एक साथ मोहन भागवत को गेट तक छोड़ने आया। इस दौरान नीता अंबानी ऑरेंज साड़ी में दिखीं। वहीं अनंत अंबानी, आनंद पीरामल, राधिका मर्चेंट और मुकेश अंबानी भी साथ दिखे। सभी ने मोहन भागवत के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिए। वहीं नीता अंबानी भी उनकी विदाई के दौरान सिर झुकाकर नमस्कार करती दिखीं। इस वीडियो में अंबानी परिवार की सादगी और बड़ा दिल देखने को मिला, जहां सभी मोहन भागवत और उनके साथ मौजूद बड़े बुजुर्गों को प्रणाम करते दिखे। वीडियो में नीता अंबानी पैपराजी से बातचीत करती दिखीं। वहीं घर के दरवाजे पर ही काफी डेकोरेशन देखने को मिली।

यहां देखें वीडियो

 

 

इस दिन होगी अनंत की शादी

मोहन भागवत के एंटीलिया आने से पूरा अंबानी परिवार काफी खुश दिखा। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि अंबानी परिवार काफी संस्कारी है। वह कभी भी बड़ों का सम्मान करना नहीं भूलते। वैसे अंबानी परिवार अनंत अंबानी की शादी को लेकर काफी उत्साहित है। बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को संपन्न होगी। दोनों की शादी के कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेंगे, जिसमें कई कार्यक्रम होंगे। इसके अलावा हाल में ही अनंत अंबानी की शादी का लैविश निमंत्रण पत्र भी सामने आया है, जिससे लोग अपनी निगाहें नहीं हटा  पा रहे हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे