आलिया भट्ट के एयरपोर्ट लुक ने जीता सबका दिल, क्यूट अवतार में आईं नजर

आलिया भट्ट के एयरपोर्ट लुक ने जीता सबका दिल, क्यूट अवतार में आईं नजर

New Delhi :  बॉलीवुड स्टार्स न केवल अपनी फिल्मों और परफॉरमेंस के लिए जानी जाती हैं, बल्कि अपने फैशन चॉइसेस के लिए भी पॉपुलर हैं. रेड कार्पेट लुक्स और पब्लिक अपीयरेंस के साथ, बी टाउन फैशन का एक पहलू जिसने पिछले कुछ सालों में काफी पॉपुलैरिटी पाई है, वह है इंडस्ट्री के स्टार्स का ‘एयरपोर्ट’ लुक. इन हीं एक्ट्रेसस में से एक हैं आलिया भट्ट. हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को एटरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और उनके एयरपोर्ट लुक ने सभी का दिल जीत लिया.

आपको बता दें कि, एक पैपराजी अकाउंट ने आलिया की एयरपोर्ट से एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में आलिया बेहद ही क्यूट अवतार में नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह, बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस दिल के प्रिंट वाले मल्टी-कलर स्वेटर क्रॉप टॉप में स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही थीं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने लुक को सिंपल रखा और अपने स्वेटर टॉप को ब्लू हाई-वेस्ट डेनिम ट्राउजर के साथ पेयर किया. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ स्टार ने व्हाइट स्नीकर्स, एक क्रॉस-बॉडी बैग, नो-मेकअप लुक और फ्री हेयरडू के साथ अपने लुक को पूरा किया. हमेशा की तरह, आलिया (Alia Bhatt) ने एयरपोर्ट में एंटर करते ही पैपराजी के साथ बातचीत की और मुस्कुराते हुए तस्वीरें खिंचवाईं.

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा, वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zara)  में स्क्रीन शेयर करेंगी. इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) कर रहे हैं.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे