अखिलेश यादव ने केशव मौर्य को बताया ‘मोहरा’ और ‘दिल्ली का वाईफाई पासवर्ड’, डिप्टी सीएम ने दिया ये जवाब

अखिलेश यादव ने केशव मौर्य को बताया ‘मोहरा’ और ‘दिल्ली का वाईफाई पासवर्ड’, डिप्टी सीएम ने दिया ये जवाब

लखनऊ: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच कथित मतभेद की अटकलों पर तंज कसा। अखिलेश यादव ने कहा कि मेरे पास पूरी फाइल है, बीजेपी के लोग ही कानून व्यवस्था खराब कर रहे हैं। 10 साल रह कर इन्होंने हर व्यवस्था, हर विभाग बर्बाद कर दिया। मैंने सुना है कि (केशव प्रसाद) मौर्य ‘मोहरा’ हैं। वह दिल्ली के वाईफाई के पासवर्ड हैं। बताइए क्या सरकार ऐसे चलेगी? यूपी ऐसे नहीं चलेगी। उन्होंने यूपी के लोगों को धोखा दिया है।

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

सपा के लखनऊ स्थित मुख्यालय में ‘संविधान-मानस्तंभ’ का अनावरण करने के बाद अखिलेश यादव ने एक प्रेस वार्ता में राज्य में कथित भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा,  सरकार दावा करती थी कि विशेषतौर पर भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था के मामले में उसकी शून्य बर्दाश्त की नीति है लेकिन अब उसके नेता खुद ही कह रहे हैं कि हमने अपने राजनीतिक जीवन में ऐसा भ्रष्टाचार नहीं देखा।

यूपी बीजेपी में मतभेद की अटकलों पर कसा तंज

बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के एक पूर्व मंत्री ने कथित तौर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था लेकिन बाद में वह अपने बयान से मुकर गए थे। अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई में कथित खींचतान के कयासों का संदर्भ देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार इसलिए खुल रहे हैं क्योंकि कुछ लोग मोहरा बन गये हैं। हलांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। सपा प्रमुख ने कहा सुनने में आया कि मौर्य जी (उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य) मोहरा हैं। दिल्ली के वाई-फाई के पासवर्ड हैं।

केशव मौर्य ने किया पलटवार

भाजपा नेता और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें ‘‘कांग्रेस का मोहरा’’ करार दिया। उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, कांग्रेस का मोहरा बन चुके सपा बहादुर अखिलेश यादव भाजपा को लेकर गलतफहमी पालने, अति पिछड़ों को निशाना बनाने,अपमान करने की जगह सपा को समाप्त होने से बचाने पर ध्यान दें।

केशव मौर्य ने कहा, ‘‘ भाजपा 2027 में 2017 दोहरायेगी, कमल खिला है खिलेगा, खिलता रहेगा। बता दें कि पिछले कई दिनों से सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बीच मतभेद की अटकलें हैं। इस पर राजनीति काफी गर्म है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे