एयर इंडिया की महिला कर्मचारी ने मुस्लिम अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप

एयर इंडिया की महिला कर्मचारी ने मुस्लिम अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर तैनात एयर इंडिया की महिला कर्मचारियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए कंपनी की ही एक मुस्लिम अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

जानकारी के अनुसार सहारनपुर जिले के गांव जड़ौदा पांडा निवासी चंचल त्यागी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए बताया कि वह ढाई वर्ष से एयर इंडिया में कार्यरत है और टर्मिनल नंबर 3 पर काम करती है। चंचल के अनुसार एयर इंडिया की ही एक मुस्लिम अधिकारी महजबीना अख्तर उन्हें नवरात्रों के समय से परेशान कर रही है।

चंचल त्यागी ने बताया जितनी भी हिंदू कर्मचारी हैं वह उन्हें तिलक लगाने से रोकती हैं और इस्लाम धर्म को लेकर उनका माइंड वास करने का भी प्रयास कर रही है। इतना ही नहीं महिला कर्मचारी के मुताबिक उक्त मुस्लिम अधिकारी के खिलाफ जब वह आईजीआई टर्मिनल के अंतर्गत आने वाले थाने में पहुंची तो पुलिस द्वारा भी उनकी कोई मदद नहीं की गई।

महिला कर्मचारियों ने बताया कि उक्त मुस्लिम महिला अधिकारी इस्लाम में धर्मांतरित नहीं होने पर लगातार उनका मानसिक शोषण कर रही है और देर रात्रि तक जबरन कार्य करा रही है। इसके चलते वह अपने घर भी नहीं जा पाते। वायरल वीडियो में एयर इंडिया की कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश सरकार से भी मदद की गुहार लगाई है।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *