चाचा-भतीजे में समझौता? शरद पवार का अजित पर बड़ा बयान, बोले- एनसीपी में विभाजन नहीं

चाचा-भतीजे में समझौता? शरद पवार का अजित पर बड़ा बयान, बोले- एनसीपी में विभाजन नहीं

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि अजित पवार हमारे नेता हैं। पार्टी में कोई विभाजन नहीं है। किसी पार्टी में फूट कैसे पड़ती है? ऐसा तब होता है जब राष्ट्रीय स्तर पर कोई बड़ा समूह पार्टी से अलग हो जाता है लेकिन एनसीपी में आज ऐसी कोई स्थिति नहीं है। कुछ नेताओं ने अलग रुख अपनाया है लेकिन इसे फूट नहीं कहा जा सकता।

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि इसमें कोई मतभेद नहीं है कि अजित पवार हमारे नेता हैं। एनसीपी प्रमुख ने पार्टी में विभाजन होने की बात से भी इनकार कर दिया।

‘एनसीपी में कोई विभाजन नहीं है’

शरद पवार ने कहा कि एनसीपी में कोई विभाजन नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी पार्टी में फूट कैसे पड़ती है? ऐसा तब होता है, जब राष्ट्रीय स्तर पर कोई बड़ा समूह पार्टी से अलग हो जाता है, लेकिन आज एनसीपी में ऐसी कोई स्थिति नहीं है।

‘कुछ नेताओं ने अपनाया अलग रुख’

बारामती में एनसीपी प्रमुख ने कहा कि पार्टी के कुछ नेताओं ने अलग रुख अपनाया है, लेकिन इसे फूट नहीं कहा जा सकता। वे लोकतंत्र में ऐसा कर सकते हैं।

इससे पहले, 20 अगस्त को पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए पवार ने कहा था कि पार्टी के कुछ नेता, जो पाला बदल कर अजित पवार गुट के साथ चले गए और शिवसेना (एकनाथ शिंदे)-भाजपा सरकार में शामिल हो गए, उनकी ईडी द्वारा जांच की जा रही है।

सुप्रिया सुले ने एनसीपी में विभाजन होने से किया इनकार

इससे पहले, शरद पवार की बेटी और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले  ने भी एनसीपी में विभाजन होने से इनकार किया था। सुले ने कहा था कि शरद पवार राष्ट्रीय अध्यक्ष और जयंत पटेल महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष हैं।  बता दें, सुले ने कई बार कहा है कि एक परिवार के रूप में उनके और अजित पवार के बीच कोई तकरार नहीं है। उनकी विचारधारा भी एक है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे