मुठभेड़ के बाद लूट का खुलासा, दबोचे गए दो बदमाश, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

मुठभेड़ के बाद लूट का खुलासा, दबोचे गए दो बदमाश, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

दिल्ली के करावल नगर की फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से एक लाख 96 हजार और अन्य सामान लूटने वाले दो बदमाशों को बागपत पुलिस ने मंगलवार की रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के कब्जे से 70 हजार रुपये नगद और तमंचे बरामद हुए हैं। खेत से दोनों ने टैबलेट भी बरामद कराए हैं।

एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने पत्रकारों को बताया कि 18 दिसंबर 2019 को भारत फाइनेंस इन्क्लूजन लिमिटेड कंपनी के मैनेजर राहुल पुत्र अजित निवासी ग्राम बलई थाना चंद्रहट, पलवल (हरियाणा) और कर्मचारी शमशेर और अजय दो बाइकों से पाबला से बसी को जाने वाले रास्ते से दिल्ली लौट रहे थे। तीनों पाबला, महनवा और हरचंदपुर गांव से कलेक्शन लेकर आए थे। बसी गांव के निकट बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर उनसे 1.96 लाख रुपये, दो टैबलेट एवं अन्य कागजात लूट लिए थे।

वहीं सर्विलांस टीम और बागपत कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने इस मामले की छानबीन की। मंगलवार की रात महिला थाने के पास से पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने अपने नाम सचिन पुत्र सुंदर और जोगेंद्र उर्फ काका पुत्र बलजीत सिंह निवासीगण पाबला बताए।


विडियों समाचार