पंजाब-उत्तराखंड के बाद अब गोवा में केजरीवाल ने किया मुफ्त बिजली का ऐलान

पंजाब-उत्तराखंड के बाद अब गोवा में केजरीवाल ने किया मुफ्त बिजली का ऐलान
  • गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने बिगुल फूंक दिया है. अरविंद केजरीवाल ने इस मौके पर गोवा की जनता के लिए कई घोषणाएं की हैं.

पणजी : गोवा (Goa) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने बिगुल फूंक दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने इस मौके पर गोवा की जनता के लिए कई घोषणाएं की हैं. पंजाब और उत्तराखंड के बाद केजरीवाल ने अब गोवा में भी मुफ्त बिजली ( Free Electricity ) देने का ऐलान किया है. इस दौरान केजरीवाल ने कांग्रेस के साथ बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया कि गोवा में पार्टी की सरकार बनने पर हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ़्त दी जाएगी. बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे. हम 24 घंटे बिजली देंगे. किसानों को खेती के लिए मुफ़्त बिजली दी जाएगी. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर वार करते हुए कहा कि गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है. लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई. गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं.

आपको बता दें कि गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें आम आदमी पार्टी भी दम भर रही है. आप ने गोवा के विधानसभा चुनावों में उतरने का फैसला किया है. गोवा में आम आदमी पार्टी की चुनावों तैयारियों को आगे बढ़ाने के लिए अरविंद केजरीवाल दो दिन के दौरे पर वहां पहुंचे हैं. केजरीवाल मंगलवार को गोवा पहुंचे, जहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दोपहर में हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया. जिसके बाद वह पणजी के पास एक पांच सितारा रिजॉर्ट में चले गए. इसके बाद केजरीवाल ने राज्य में पार्टी संगठन की समीक्षा की. दल के अन्य नेताओं से भी मुलाकात की.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे