‘भाजपा की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं एक्ट्रेस’, किसानों को लेकर कंगना रनौत के बयान पर अखिलेश ने साधा निशाना

‘भाजपा की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं एक्ट्रेस’, किसानों को लेकर कंगना रनौत के बयान पर अखिलेश ने साधा निशाना

लखनऊ। किसानों को लेकर दिए गए अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत के बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को निशाना साधा। उन्होंने कंगना रनौत का नाम लिये बिना कहा कि भाजपा की स्क्रिप्ट को अभिनेत्री पढ़ रही हैं।

एक्स पर सपा प्रमुख ने लिखा कि ये (किसानों को लेकर बयान) भाजपा की स्क्रिप्ट है, जिसे एक अभिनेत्री (कंगना रनौत) शीर्ष निर्देशक के कहने पर संवाद के रूप में पढ़ रही हैं।

जब एक सामान्य राजनीतिज्ञ भी ये समझता है कि किसानों के प्रदेश में किसान-आंदोलन के बारे में अपशब्द कहने से उनको हानि होगी, तो क्या भाजपाई चाणक्य ये नहीं समझते हैं। इस प्रकरण की असली सच्चाई ये है कि ऐसी बात जानबूझकर कहलायी गयी होगी, जिससे हरियाणा में पहले से तय हो चुकी हार का कारण अभिनेत्री के बयान को बनाया जा सके और उस हार का दोषारोपण शीर्ष नेतृत्व पर न हो। ये बयान नहीं किसी को बचाने की शब्द-ढाल है।

आठ स्टेशनों का नाम बदलने पर अखिलेश का तंज

उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के आठ स्टेशनों के नाम बदलने के रेलवे बोर्ड के आदेश पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तंज कसा। एक्स पर सपा अध्यक्ष ने लिखा कि भाजपा सरकार से आग्रह है कि रेलवे स्टेशनों के सिर्फ नाम नहीं, हालात भी बदलें। … और जब नाम बदलने से फुरसत मिल जाएं तो रिकार्ड कायम करते रेल-एक्सीडेंट्स के हादसों के रोकथाम के लिए भी कुछ समय निकालकर विचार करें।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे