अबू आजमी का बड़ा बयान: ‘सपा के 8 विधायक बने तो हम केंद्र में रहेंगे, होम मिनिस्टर बनने का सपना’

अबू आजमी का बड़ा बयान: ‘सपा के 8 विधायक बने तो हम केंद्र में रहेंगे, होम मिनिस्टर बनने का सपना’

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों की तारीख करीब आ रही है, और इस दौरान सियासी हलचलें तेज हो गई हैं। जहां महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष अबू आजमी ने अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 12 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती थी, लेकिन कम सीटों पर भी लड़ने के लिए तैयार हैं। अबू आजमी ने यह भी कहा कि अगर सपा के 8 विधायक बनते हैं, तो वे केंद्र में रहेंगे, और उनका सपना है कि वे होम मिनिस्टर बनें।

अबू आजमी ने नफरत फैलाने वालों पर भी कड़ा रुख अपनाया, कहकर कि जो लोग मजहब के खिलाफ बोलते हैं, उनके खिलाफ UAPA लगाना चाहिए। उन्होंने कहा, “देश को नफरत के आधार पर बांटने की कोशिश की जा रही है। भड़काऊ बयान देने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।”

मुस्लिम वोट बैंक को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, “मैं हिंदू और मुसलमान में कोई फर्क नहीं समझता। मैंने कभी भी धार्मिक राजनीति नहीं की है।”

महाविकास अघाड़ी (MVA) में सपा की नाराजगी को लेकर अबू आजमी ने कहा, “राहुल गांधी और अखिलेश यादव के बीच बहुत प्यार है। कांग्रेस हमें अपने साथ लेगी, मुझे इस पर पूरा भरोसा है।”

भाजपा द्वारा जिहाद के शब्द पर उठाए गए सवाल पर अबू आजमी ने कहा, “जिहाद एक सम्मानित शब्द है और इसका मतलब बुराई से दूर रहना है। भाजपा इस शब्द के प्रति गलतफहमी फैला रही है।”

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 20 नवंबर को होगा, और वोटों की गिनती 23 नवंबर को की जाएगी।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *