नई दिल्ली, Aaj Ka Rashifal 8 June 2022: आज 8 जून बुधवार का दिन के साथ ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है जो सुबह प्रातः 7.55 तक रहेगी। उसके बाद नवमी तिथि लग रही है। आज का दिन सभी प्रकार के शुभ काम करने के लिए, सभी महत्वपूर्ण व्यवसाय के लिए, भूमि भवन वाहन आदि खरीदने के लिए, विवाह, मुंडन, गृह प्रवेश आदि करने के लिए अत्यंत शुभ रहेगा। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा बुधवार का दिन।

मेष राशि (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन अच्छा रहेगा। आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना है। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेंगी। कार्यक्षेत्र में किस्मत का सहयोग प्राप्त होगा सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे व धन लाभ के अवसर मिलेंगे। व्यापारिक मामलों में चल रहे गतिरोध दूर होंगे उम्मीद से अधिक फायदा मिलेगा। कामकाज के सिलसिले में दूर की यात्रा हो सकती है जो फायदेमंद सिद्ध होगी। छात्रों का समय मौज मस्ती में बीतेगा। भाई बहनों से लाभ हो सकता है। मित्रों से सहायता प्राप्त होगी। घर परिवार में खुशियों भरा माहौल रहेगा। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा, जीवनसाथी के साथ घूमने फिरने जा सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है आपसी निकटता बढ़ेगी।

वृषभ राशि (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है।कार्यक्षेत्र में स्वयं को आज बेहतर स्थिति में पाएंगे वरिष्ठजनों के सहयोग से मान सम्मान की प्राप्ति होगी। व्यापारिक क्षेत्र में कोई बड़ा काम बन सकता है। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। कला व संगीत से जुड़े लोगों को आज कोई बेहतर अवसर प्राप्त हो सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। भाई बहनों का पूरा पूरा सहयोग प्राप्त होगा। मित्रों के साथ समय हँसी खुशी में बीतेगा। पारिवारिक जीवन में छोटे मोटे मतभेद हो सकते हैं वाणी पर संयम रखें ।प्रेम संबंधों के लिए भी दिन बेहद खास है अविवाहितों को प्रपोजल आ सकता है।

मिथुन राशि (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन हँसी खुशी बीतेगा। किस्मत के सहयोग से आपके सभी बिगड़े कार्य बनेंगे। कार्यक्षेत्र में चल रही आर्थिक योजनाओं का लाभ मिलेगा। उलझे हुए व्यापारिक मामलों के समाधान प्राप्त होंगे सभी काम सुचारु रूप से चल पड़ेंगे। धनलाभ के योग बन रहे हैं। मित्र मंडली के साथ शाम का समय बिताएंगे। छात्रों के लिए दिन बेहद महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। भाई बहनों में मनमुटाव बढ़ सकता है। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा।पिता की सेहत का ख्याल रखें। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा संतान पक्ष को लेकर मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है प्रेम को शादी में बदलने पर विचार करेंगे।

कर्क राशि (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन उतार चढ़ाव भरा होगा।कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता व समय पर पूरा करने की चुनौती भी रहेंगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा अटका हुआ धन भी प्राप्त होगा। व्यापारिक क्षेत्र में कोई नया अनुबंध हाथ लग सकता है जो काफी फायदेमंद साबित होगा। पैसे से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी। सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे मान सम्मान की प्राप्ति होगी। मित्रों में मनमुटाव पैदा हो सकता है। छात्रों को सफलता प्राप्त करने के लिए कठिन मेहनत करनी पड़ेगी। भाई बहनों में छुटपुट लड़ाई हो सकती है। पारिवारिक जीवन में हर्षोउल्लास रहेगा।जीवन साथी के साथ समय बिताएंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है प्रिय जन से उपहार प्राप्त होगा।

सिंह राशि (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रह सकता है आर्थिक जीवन व व्यक्तिगत जीवन में सामंजस्य बना कर चले। कार्यक्षेत्र में सभी कार्य सुचारू रूप से चलाएं किंतु शत्रु पक्ष हावी रह सकता है विवाद की स्थिति से दूर रहे। आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी, कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो फायदेमंद सिद्ध होगी धन लाभ के योग बन रहे हैं। तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है सफलता प्राप्ति के योग है। अध्यात्म की तरफ आपकी रुचि जग सकती है धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन आनंदपूर्ण रहेगा  जीवनसाथी के साथ आपसी तालमेल बना रहेगा बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

कन्या राशि (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आया है।आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर साबित होगा। आज आपके पराक्रम में वृद्धि होंगी जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे सफलतापूर्वक पूर्ण होगा। कार्यक्षेत्र में अत्यधिक आत्मविश्वास के चलते आलोचनाओं का शिकार हो सकते हैं। संयम से काम लें। बेवजह खर्चों की अधिकता रह सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। छात्रों के लिए दिन बेहद खास साबित हो सकता है। पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेगी छोटे भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है आपसी मतभेद दूर होंगे।

तुला राशि (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। रोज़मर्रा के कार्यों से फायदा होगा। वरिष्ठ अधिकारियों की प्रशंसा के पात्र बनेंगे। यदि आप नया करने से शुरू करना चाहते हैं तो आज का दिन बेहतर रहेगा। सामाजिक गतिविधियों में भाग लेंगे। छात्रों के लिए आज कादिन बढ़िया है उच्च अध्ययन में आ रही रुकावटें दूर होगी। भाई बहनों से मनमुटाव हो सकता है। मित्रों के साथ इस यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। घर परिवार में सुख शांति रहेंगी। दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। अविवाहितों को शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं।प्रेम संबंधों के लिए दिन अनुकूल है।

वृश्चिक राशि (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है।करियर में नई संभावनाएँ प्राप्त होंगी आज आप देखते हैं पर भविष्य की तरफ कदम बढ़ाएंगे। कार्यक्षेत्र में आप आज आपका एक काफी उत्साहित रहेंगे। साझेदारी के व्यापार को शुरू करने के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी धन लाभ के योग बनेंगे। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामले आपके पक्ष में रहेंगे। छात्रों को इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे। भाई बहनों के साथ दिन हँसी खुशी में बीतेगा। परिवार में हर्षोल्लास रहेगा माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा घर में रिश्तेदारों का आगमन होगा। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास है भविष्य की योजनाएं बनाएंगे।

धनु राशि (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं। कार्यक्षेत्र में एक के बाद एक चुनौती का सामना करना पड़ सकता है किंतु कोई नया प्रोजेक्ट भी हाथ लग सकता है। किसी नए व्यापार का प्रारंभ कर सकते हैं किंतु पैसों के लेनदेन के प्रति सतर्क रहें। दूर की यात्रा को टालें। पेपर वर्क के प्रति सावधान रहें। धोखे की प्रबल संभावना बन सकती है। छात्रों को पढ़ने लिखने में मित्रों की सहायता प्राप्त होगी। भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। प्रियजनों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने की संभावना है। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों में दूरी बन सकती है।

मकर राशि (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन अच्छा रहने वाला है।प्रोफेशनल जीवन के लिए आज का दिन बेहतर साबित होगा। बेरोज़गारों को अच्छी कंपनी से जॉब का ऑफर प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आप बेहतर प्रदर्शन करेंगे आपकी नवीन कार्यशैली व सुलझे व्यवहार से अधिकारी वर्ग प्रसन्न रहेंगे। धन लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। विद्यार्थी वर्ग आज का दिन बढ़िया प्रदर्शन करेंगे। भाई बहनों में छोटी मोटी बात पर मनमुटाव हो सकता है। मित्रों के संग समय बिताएंगे। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा । दांपत्य जीवन में तालमेल बना रहेगा। प्रेम संबंधों में मतभेद उभर सकते हैं धैर्य बनाकर चलें।

कुंभ राशि (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन प्रसन्नता पूर्वक बीतेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में अपने मधुर व्यवहार से सबका मन जीत लेंगे। कार्य क्षेत्र में बदलाव के लिए समय अच्छा है स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। व्यापारी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी कोई नया अनुबंध हाथ लगेगा। छात्रों को सफलता के नए मौके मिलने की संभावना है। भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। परिवार में आनंद रहेगा संतान पक्ष से मन प्रसन्न रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास होगा पार्टनर से उपहार प्राप्त हो सकता है।

मीन राशि (Pisces Daily Horoscope)

आज आप अपने आप को ऊर्जावान महसूस करेंगे।सेहत में सुधार होगा। मानसिक तनाव दूर होंगे। आर्थिक योजनाओं पर किए गए पूंजी निवेश का लाभ प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आ रही चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे,मान सम्मान में वृद्धि होगी। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगा । आज भाई बहनों के साथ खूब मौज मस्ती करेंगे। मित्रों के साथ समय हँसी खुशी में बीतेगा। घर में रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा बाहर घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है दांपत्य जीवन में मधुरता रहेंगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य है।