नई दिल्ली, Aaj ka Rashifal 25th April 2022: आज 25 अप्रैल सोमवार का दिन के साथ वैशाख मास के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि दोपहर 2:53 तक रहेगी उसके बाद दशमी तिथि लग रही है। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से कैसा रहेगा राशि के अनुसार आपका सोमवार का दिन।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आज आत्मविश्वास से भरकर जो भी कार्य हाथ में लेंगे उसे आसानी से पूरा करेंगे। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होंगी पूर्व में दिए कर्ज वापस मिल सकते हैं। किसी नई आर्थिक योजनाओं पर पूंजी निवेश के योग बन रहे जो आगे चलकर धनलाभ देगी। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। परिवार में हर्षोल्लास का माहौल रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता। प्रेम संबंधों के लिए दिन शुभ रहेगा पार्टनर से अपने दिल की बात साझा करेंगे।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खास रहेगा मन उत्साह से भरा रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। बेरोजगार लोगों को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन व इंक्रीमेंट के अवसर हाथ लग सकते है। किसी नए

बिज़नेस की शुरुआत करने के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परिवार के साथ कहीं घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है । संतान की पढ़ाई लिखाई को लेकर चिंतित रह सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है आपसी तालमेल बना रहेगा।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन भागदौड़ भरा रह सकता है। काम की अधिकता की वजह से मानसिक तनाव उभर सकता है। आत्मविश्वास बनाए रखें। कार्यक्षेत्र में समय पर सही निर्णय न लेने से आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता। लेन देन में सावधानी बरतें। घर परिवार में किसी आयोजन, उत्सव में शामिल हो सकते हैं, माता पिता की सेहत का ख्याल रखें, दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। अविवाहितों की शादी की बात चल सकती है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रहेगा। प्रोफेशनल जीवन में भागदौड़ बनी रहेंगी जबकि व्यक्तिगत जीवन में सकून महसूस करेंगे। आर्थिक चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है । अनावश्यक खर्चों की वजह से आर्थिक स्थिति डामाडोल हो सकती है। कार्यक्षेत्र में समस्याएं उभर सकती है है वरिष्ठ अधिकारी नाराज रह सकते हैं संयम से काम लें । पारिवारिक समस्याओं का समाधान होगा। घर में सुख शांति रहेगी। दाम्पत्य जीवन मधुरता बनेगी जीवनसाथी से सरप्राइज़ मिल सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आनंदपूर्वक बीतेगा। आर्थिक उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारी प्राप्त हो सकती है जिससे मान सम्मान में वृद्धि होगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। लेखन कार्य से जुड़ें लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। विदेश में पढ़ाई लिखाई के लिए जाने वाले छात्रों के कार्य बन सकते हैं प्रयास जारी रखें। पारिवारिक जनों के साथ घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। पति पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास है पार्टनर के साथ समय बिताएंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन बेहतरीन साबित होगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में पूर्व में किए गए किसी पूंजी निवेश का लाभ मिल सकता है। नौकरी व्यापार के लिए आज का दिन शुभ रहेगा कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक अनुबंध हाथ लग सकता है। परिवार के साथ समय बिताएंगे। छात्रों को परीक्षा में सुखद परिणाम प्राप्त होंगे। दाम्पत्य जीवन में तालमेल बना रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन शुभ है आपसी दूरी समाप्त होगी ।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य से बेहतर साबित होगा। कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी किंतु जल्दबाजी में लिया निर्णय नुकसानदेह साबित हो सकता है सोच समझकर निर्णय लें। व्यापारी वर्ग को किसी की सलाह से लाभ प्राप्त हो

सकता है। परिवार में सुख शांति रहेगी व सबका सहयोग प्राप्त होगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रूप से गुजरेगा। कार्यक्षेत्र में बेवजह की बहस में न उलझें छवि धूमिल हो सकती है। कोई नया प्रोजेक्ट हासिल हो सकता है। भूमि, भवन आदि खरीदने का विचार बन सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। छात्रों के लिए आज का दिन शुभ रहे पढ़ाई लिखाई में मन लगेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। जीवन साथी से रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों में मतभेद उभर सकते हैं छोटी छोटी बातों को इग्नोर करें।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा आर्थिक स्थिति सुदृढ़ बनेगी धनप्राप्ति के योग बन रहे हैं। कार्यालय में मान सम्मान में वृद्धि होगी वरीष्ठ अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। कलात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर है समाज में पहचान बन सकती है। परिवार में हँसी खुशी का माहौल रहेगा बच्चों के साथ समय व्यतीत करेंगे। दाम्पत्य जीवन के लिए दिन अच्छा है साथ में खरीदारी करने जा सकते हैं। प्रेम संबंधों में आपसी समझ बढ़ सकती है दिन अच्छा है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

दिन की शुरुआत मध्यम रहेंगी किंतु ज्यों ज्यों दिन आगे बढ़ेगा आपके अनुकूल होता जाएगा। आकस्मिक धनलाभ के योग बन रहे हैं किंतु खर्चों में बढ़ोतरी होगी। कार्यालय में पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा नवीन योजनाओं पर काम करेंगे। आर्थिक लाभ हो सकता है। घर में मेहमानों का आवागमन होगा । परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है। प्रेम संबंधों में मन मुटाव बढ़ सकता है संयम से काम लें।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपको किस्मत का सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आमदनी के स्रोत बनेंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों की मदद से किसी परेशानी से बाहर आ सकेंगे। व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा है कोई नया अनुबंध हाथ लग सकता है। जमीन जायदाद से जुड़ा कोई केस आपके पक्ष में हो सकता है। घर मे हँसी खुशी का माहौल रहेगा परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास है रिश्ता शादी में बदल सकते हैं।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रह सकता है कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के सहयोग से कोई कार्य बन सकता है काम काज में बढ़ोतरी होगी । नया व्यापार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ रहेगा । कामकाज के सिलसिले में किसी यात्रा कर सकते हैं जो फायदेमंद साबित होगी। अनावश्यक खर्चों में बढ़ोतरी होगी। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। परिवार के साथ समय बिताएंगे। दाम्पत्य जीवन में मतभेद उभर सकते हैं क्रोध पर काबू रखें। प्रेम संबंधों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा।