युवक की कनपटी पर गोली मारकर हत्या, गांव के बाहर हुई वारदात

युवक की कनपटी पर गोली मारकर हत्या, गांव के बाहर हुई वारदात
  • मृतक के परिजनों ने महाराणा प्रताप चौक पर लगाया जाम
  • सीओ देवबंद व एसडीएम रामपुर मनिहारान शेवेता पांडे के उचित कार्यवाही का आश्वासन के बाद मृतक के परिजनों ने खोला जाम
  • मृतक के परिजनों ने महाराणा प्रताप चौक पर लगाया जाम
  • परिजनों का आरोप मर्तक की घर पर पुलिस द्वारा कोई सूचना नहीं दी गई

देवबंद/ बडगांव: बडगांव थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव गांव महेशपुर हिंडन-गंगनहर क्रासिंग के पुल पर पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामले की जांच की जा रही है।

बड़गांव थाना क्षेत्र के दल्हेड़ी गांव निवासी युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसका शव हिंडन-गंगनहर क्रासिंग के पुल पर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच की। मृतक के सिर में सटाकर गोली मारी गई थी। पता चलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। हत्या किसने की और क्या वजह रही इस बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। हिंडन-गंगनहर क्रासिंग पुल से सोमवार सुबह कुछ ग्रामीण गुजर रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि रास्ते के बीच में एक युवक का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा था। पता चलते ही वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

बड़गांव पुलिस ने मृतक की तलाशी ली, जिसके पास से एक मोबाइल भी बरामद हुआ। इसके आधार पर पुलिस ने मृतक की पहचान कराई। जिसकी शिनाख्त दल्हेड़ी गांव निवासी 22 वर्षीय अजय पुत्र शिवकुमार उर्फ बिल्लू जुलाहा के रूप में हुई।

एसपी देहात सागर जैन भी मौके पर पहुंचे। युवक के सिर में गोली मारी गई थी। जिस तरीके हत्याकांड को अंजाम दिया गया उससे लग रहा है कि युवक की किसी के साथ कोई गहरी रंजिश थी। पुलिस को मौके पर 2 फ्रूटी 4 ग्लास एक थम्सअप की बॉटल नमकीन की थैली मिली है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे