सपा विधायक नाहिद हसन और एसडीओ के बीच तीखी झड़प, वीडियो वायरल, ये था मामला

 

शामली जनपद में सोमवार को विधायक से गाड़ी के कागजात मांगने को लेकर कैराना के विधायक और एसडीएम के बीच हुई तीखी झड़प की वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उधर, इस मसले पर कैराना की पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित कुछ लोगों ने एसपी से मिलकर उन्हें गाड़ी के कागजात सौंप दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि एसडीएम ने विधायक के प्रोटोकॉल की गरिमा का ध्यान नहीं रखा, बल्कि उनके साथ दुर्व्यवहार किया। एसपी ने इस पूरे प्रकरण की जांच एएसपी को सौंप दी है।

सोमवार को एसडीएम कैराना अमितपाल और सीओ राजेश तिवारी झिंझाना रोड पर जा रहे थे। एक कॉलोनी के पास खड़ी एक गाड़ी का संदिग्ध नंबर देख वह रुक गए। गाड़ी के पास विधायक कैराना नाहिद हसन खड़े थे। एसडीएम और सीओ कैराना ने उस गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा। इसी बात को लेकर एसडीएम और कैराना विधायक में झड़प हो गई। मंगलवार को इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय रही।

इस मसले पर मंगलवार सुबह विधायक नाहिद हसन की माता पूर्व सांसद तबस्सुम हसन, अधिवक्ता और कुछ अन्य समर्थकों के साथ एसपी अजय कुमार से मिलीं। एसपी के अनुसार उन्होंने गाड़ी के कागजात उन्हें दिए हैं। उन लोगों का ये भी कहना था कि इस मामले में विधायक के प्रोटोकॉल की गरिमा को भी ध्यान में नहीं रखा गया। सब जानते हैं कि ये गाड़ी विधायक के पास रहती है, लेकिन फिर भी उनके साथ ऐसा क्यों किया गया। शुरुआत एसडीएम ने ही की थी। इसके बाद ये लोग डीएम अखिलेश सिंह से भी मिले और यही शिकायत की।

 
 

Related posts

Top