मेरठ में 22, मुजफ्फरनगर में 8 नए कोरोना संक्रमित मिले, एक क्लिक में अन्य जिलों का हाल

मेरठ में मंगलवार को तकरीबन चार सौ लोगों की सैंपल रिपोर्ट में 22 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं मुजफ्फरनगर में 8 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसके अलावा बागपत में दो लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। आगे जानें किस जिले में क्या है कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति :-

उत्तर प्रदेश में मेरठ जनपद में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 22 नए मामले सामने आए हैं जबकि एक की मौत हुई है। प्रदेश में कोरोना से मौत में मेरठ दूसरे नंबर पर है। पहले नंबर पर आगरा (79 मौत) है। मरीजों की संख्या में भी मेरठ प्रदेश में अब 5वें नंबर पर है। पहले नंबर पर गौतमबुद्ध नगर, दूसरे पर आगरा, तीसरे पर कानपुर नगर और चौथे पर गाजियाबाद है।

मुजफ्फरनगर में 8 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले
मुजफ्फरनगरजनपद में कोरोना के आठ और नए केस मिले हैं, जबकि तीन कोरोना मरीजों के ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। एडीएम वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार ने बताया कि मंगलवार को 48 जांच रिपोर्ट प्राप्त हुईं।

इनमें से आठ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दो मामले मोहल्ला अबूपुरा के हैं, जबकि छह मामले कृष्णापुरी के हैं। ये भी पुराने मामलों से संबंधित हैं। उन्होंने बताया कि तीन कोरोना मरीज ठीक हुए हैं। जनपद में अब कोरोना के कुल मामले 245 और सक्रिय केस 84 हो गए हैं। इसके अलावा 160 लोग ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं।

बागपत में दो संक्रमित  
बागपत जनपद में आज दो कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिले में अब तक मिले कुल संक्रमितों की संख्या 217 हो गई है। अब तक कुल 138 मरीज ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या 74 है। जिले में कोरोना से तीन मौत हुई है। अभी चार सौ से ज्यादा सैंपलों की रिपोर्ट लंबित है।

बिजनौर जनपद में आज कोई नया मरीज सामने नहीं आने से स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। जिले में कुल मरीजों की संख्या 230 है, जबकि एक्टिव केस 32 हैं। अब तक 193 मरीज ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। वहीं पांच लोगों की मौत हुई है।

शामली जनपद में मंगलवार को तीन और नए संक्रमित मरीज मिले हैं। जनपद में अभी तक 91 लोगों को संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 49 मरीज ठीक हो चुके हैं। अब जिले में सक्रिय केस 42 हो गए हैं।

मेरठ मेडिकल से आई सैंपलों की रिपोर्ट में कोरोना के तीन नए केस कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें एक व्यक्ति झिंझाना रोड कृष्णा नगर शामली का निवासी है। एक युवक शामली क्षेत्र के गांव लांक का और तीसरा युवक कस्बा कैराना के मोहल्ला पीर जादगान का निवासी हैं।


विडियों समाचार