प्रह्लाद नगर से 3600 परिवारों का पलायन हुआ: साध्वी प्राची 

 
Sadhvi Prachi

मेरठ: साध्वी प्राची रविवार को प्रह्लाद नगर पहुंचीं। उन्होंने दावा किया कि प्रह्लाद नगर से 3600 परिवारों का पलायन हुआ है। इस कॉलोनी में कुल चार हजार परिवार थे, जिनमें से अब 400 परिवार ही बचे हैं। इस मामले में अफसरों ने झूठी रिपोर्ट दी है। वह खुद इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करके कार्रवाई कराएंगी।

साध्वी प्राची सबसे पहले राजू पंडित के मकान पर पहुंचीं। परिवार से बातचीत की। पलायन के बारे में जानकारी की। उन्होंने कहा कि प्रह्लाद नगर में बहू बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। यहां पर रह रहे हिंदू परिवारों की सुरक्षा के लिए चारों तरफ गेट बनने चाहिए। साध्वी ने कॉलोनी में कई परिवारों से मिलकर बात की।

साध्वी के पहुंचने की सूचना पर कई थानों की पुलिस प्रह्लाद नगर पहुंची। बाद में पत्रकारों से बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को विशेष टीम बनाकर प्रह्लाद नगर के माहौल की जांच करानी चाहिए। साध्वी प्राची ने दावा किया कि प्रह्लाद नगर ही नहीं, छीपी टैंक और लिसाड़ी गेट से भी लोगों ने पलायन किया है।

महिला बोली, नहीं चाहते गेट लगे
इस दौरान एक महिला ने साध्वी प्राची से कहा कि वह नहीं चाहती है कि यहां गेट लगे। क्योंकि उन्हें यह गेट पार करके आना पड़ेगा। वह इस संबंध में एसएसपी से मिलेगी और गेट नहीं लगाने की मांग करेंगी।

एक चुटकी सिंदूर की कीमत क्या जानें फतवा देने वाले…
साध्वी प्राची ने कहा कि नुसरत जहां का एक हिंदू परिवार में स्वागत है। उसके बारे में फतवा देने वाले क्या जानें एक चुटकी सिंदूर की कीमत। नुसरत ने 19 जून को कारोबारी निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। वह पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से सांसद हैं।

 

 
 

Related posts

Top