गौकशो के साथ पुलिस की मुठभेड़ – एक गिरफ्तार, उप-निरीक्षक को भी लगी गोली

गौकशो के साथ पुलिस की मुठभेड़ – एक गिरफ्तार, उप-निरीक्षक को भी लगी गोली
गौकशों के साथ पुलिस की मुठभेड़
  • हिस्ट्रीशीटर गोकश की गोली से एक उप-निरक्षक भी हुआ घायल
  • एसएसपी विपिन ताड़ा के निर्देशन में चल रहा फरार गोकशो की धरपकड़ के लिए अभियान

देवबंद/नागल: मंगलवार की देर रात्रि नागल क्षेत्र में गोकशी की मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। थाना नागल पुलिस मुखबिर की सूचना पर गोकशो को पकड़ने पहुंची तो गोकशो ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। गोकशो की फायरिंग से एक उपनिरक्षक के बाजू में गोली लगी हैं। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में ईनामी हिस्ट्रीशीटर/वांछित गोकश टांग में गोली लगने से घायल हो गया हैं जबकि एक गोकश मौके से फरार हो गया हैं। पुलिस द्वारा फरार गोकश की तलाश की जा रही हैं। पुलिस टीम द्वारा घायल उप निरक्षक व गोकश को उपचार के अस्पताल ले जाया गया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात्रि में मुखबिर द्वारा गोकशी की सूचना पर थाना नागल पुलिस टीम तत्काल क्षेत्र के जंगल ग्राम गागनौली में गोकशो को पकड़ने पहुंची। पुलिस को देख गोकश बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशो की फायरिंग में वरिष्ठ उपनिरीक्षक ओमेन्द्र मलिक के दाहिने बाजू में भी गोली लगी है। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया जबकि एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

थाना नागल पुलिस ने बताया पुलिस मुठभेड़ घायल हिस्ट्रीशीटर बदमाश फरमान उर्फ बिल्ला पुत्र अब्दुल रहीम निवासी ग्राम पाण्डौली थाना नागल है। फरमान उर्फ बिल्ला थाना रामपुर मनिहारन से गोकशी के मुकदमे में वांछित चल रहा है। थाना नागल का हिस्ट्रीशीटर एवं 25 हजार का इनामी वांछित बदमाश है। बदमाश पर जनपद के विभिन्न थानो में गंभीर धाराओ में 10 मुकदमे दर्ज है। घायल/गिरफ्तार बदमाश व घायल वरिष्ठ उपनिरीक्षक ओमेन्द्र मलिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा फरार बदमाश की तलाश हेतु कॉम्बिंग की जा रही है।

घटना पर क्या कहा SSP सहारनपुर ने

 

यह भी पढे

 

विहिप – बजरंग दल के प्रदर्शन के बाद एसएसपी ने 3 उपनिरीक्षकों को किया निलंबित

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे