‘150- 200 करोड़ तो एक्टर की जेब में जाते है’, अनिल शर्मा ने Gadar 2 में सनी देओल की फीस को लेकर किया ये खुलासा

‘150- 200 करोड़ तो एक्टर की जेब में जाते है’, अनिल शर्मा ने Gadar 2 में सनी देओल की फीस को लेकर किया ये खुलासा

नई दिल्ली।  अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म को हिट बनाने के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल समेत पूरी स्टार कास्ट कोई कसर नहीं छोड़ रही है, जिसका असर एडवांस बुकिंग में देखने को मिल रहा है। गदर 2 ने ओपनिंग डे के लिए लगभग 2 लाख से टिकट बेच चुकी है। वहीं, अब अनिल शर्मा ने फिल्म के बजट और स्टार कास्ट की फीस को लेकर बात की है।

क्या सनी देओल ने किया समझौता ?

गदर 2 डायरेक्टर अनिल शर्मा ने लेहरन रेट्रो से बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म का बजट वाजिब है। उन्होंने सनी देओल की फीस को लेकर भी एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया की सनी देओल ने गदर 2 के लिए अपनी फीस में समझौता किया है। उन्होंने कहा कि मेकर्स ने एक्टर्स को ज्यादा फीस देने की बजाय पैसे को प्रोडक्शन पर लगाने का सोचा।

सनी देओल की फीस पर क्या बोले अनिल शर्मा ?

अनिल शर्मा ने सनी देओ की बात करते हुए कहा, “वो सिर्फ एक व्यक्ति है, जिनके साथ हम मैनेज कर पाए। और, आपको सच बताऊं तो उन्होंने अपनी फीस भी बहुत कम कर दी। इन दिनों एक्टर्स और डायरेक्टर्स की फीस बहुत ज्यादा होती है। शूटिंग का बजट ₹500-600 करोड़ तक पहुंच जाता है। उसमें से ₹150 से ₹200 करोड़ हीरो का हिस्सा होता है। हमने सोचा कि पैसे को प्रोडक्शन पर लगाया जाए।

ओएमजी 2 से होगी टक्कर

गदर 2 कुछ घंटों बाद 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में हैं। इनके साथ उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। गदर 2 का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 के साथ होगा, क्योंकि ओएमजी 2 भी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। वहीं, एडवांस बुकिंग की बात करें को गदर 2, ओएमजी 2 से आगे चल रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे