मेरठ में 12 और जमातियों ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से मिली छुट्टी, बिजनौर में एक और मिला कोरोना पाॅजिटिव

उत्तर प्रदेश के बिजनौर  में आज एक और कोराना पाॅजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हाॅटस्पाॅट मानकर सील कर दिया है। पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। वहीं मेरठ में केसरगंज के किराना दुकानदार की मौत के बाद रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं क्वारंटीन में रह रहे 12 और जमातियों ने कोरोना को मात दी है।

मेरठ में सोमवार को 12 और जमातियों ने कोरोना को मात दी है। ये पांचली खुर्द में भर्ती थे। इनकी छुट्टी हो गई है। अब तक मेरठ में 48 लोगों की छुट्टी हो चुकी है। इनमें 30 जमाती हैं। 24 घण्टे के भीतर इनकी दो रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। हालांकि अभी इन्हें 14 दिन क्वारंटीन में रहना होगा।

केसरगंज के किराना दुकानदार के बेटे और पत्नी की आज रिपोर्ट आएगी। किराना दुकानदार का बेटाा ब्रह्मपुरी में दुकान करता है। ऐसे में यदि इनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आती है तो ब्रह्मपुरी में कोरोना की चेन लंबी हो सकती है।

बिजनौर जिले में एक और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। कोरोना के नोडल अधिकारी डॉक्टर पीआर नायर ने बताया कि यह नया केस मिलने के साथ ही अभी तक जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुल 27 हो गई है।

उन्होंने बताया कि वर्तमान में जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हलदौर में कुल 27 पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं। इनमें 18 मरीज बिजनौर तथा नौ मरीज जनपद मुरादाबाद के हैं। बिजनौर जिले के छह मरीज संभल और दो मरीज मुरादाबाद में भर्ती हैं।

उन्होंने बताया कि मोहल्ला चाहशीरी का यह व्यक्ति कश्मीर जमात में शामिल होकर लौटा था। पुलिस ने इस जमाती को घर से निकलकर पूरे मोहल्ले को सील कर दिया गया है।

 


विडियों समाचार