पूर्ति विभाग की छापामारी में बरामद हुआ 100 लीटर डीजल, रिपोर्ट दर्ज

पूर्ति विभाग की छापामारी में बरामद हुआ 100 लीटर डीजल, रिपोर्ट दर्ज
  •  पूर्ति विभाग की टीम ने क्षेत्र के राज्जुपूर गांव में एक दुकान में छापामारी कर अवैध रुप से की जा रही डीजल की बिक्री पकड़ी है। टीम ने यहां से 100 लीटर डीजल भी बरामद किया है। आरोपी दुकानदार के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

देवबंद [24CN] : पूर्ति निरीक्षक दिनेश चंद्र के नेतृत्व में शनिवार को विभाग की टीम ने राज्जुपुर गांव में अवैध रुप से बेचे जा रहे डीजल की जांच को छापामारी की। जहां टीम को जहीरपुर गांव निवासी फरमान अपनी दुकान में अवैध रुप से डीजल बेचता हुआ मिला। दिनेश चंद्र ने बताया कि एसडीएम राकेश कुमार के आदेश पर छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत राज्जुपुर गांव में फरमान की दुकान से अवैध रुप से ड्रम में रखा १०० लीटर बरामद हुआ है। साथ ही बताया कि फरमान के विरुद्ध आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

दिनेश चंद्र ने बताया कि फरमान के अवैध रुप से डीजल बेचने की शिकायत पिछले काफी समय से मिल रहीं थी। एसडीएम राकेश कुमार का कहना है कि अवैध रुप से पेट्रोलियम पद्धार्थाे की बिक्री करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई कराई जाएगी। वहीं, क्षेत्र के कई गांवों में मोटा मुनाफा कमाने के लिए कपड़ा, किराना आदि की दुकानों पर बोतलों में पेट्रोल की बिक्री की जा रही है। जबकि विभाग इससे पूरी तरह अनभिज्ञ है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे