समस्याओं को लेकर किसानों का बिजलीघर पर धरना प्रदर्शन

समस्याओं को लेकर किसानों का बिजलीघर पर धरना प्रदर्शन
  • बिजली घर पर आयोजित धरने को सम्बोधित करते वक्ता

देवबंद [24CN] : किसानों की विद्युत से संबंधित समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन (तोमर) के पदाधिकारियों ने देवबंद-बरला मार्ग स्थित बिजलीघर पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान किसानों ने अधिशासी अभियंता को समस्याओं से अवगत कराते हुए उनके निराकरण की मांग की।

सोमवार को भारतीय किसान यूनियन से जुड़े किसान जिलाध्यक्ष श्यामवीर राणा के नेतृत्व में देवबंद बरला मार्ग स्थित बिजलीघर पहुंचे और बिजलीघर पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान श्यामवीर राणा ने कहा कि किसानों की समस्याओं को लेकर विद्युत विभाग के अधिकारी बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं और न ही उनकी समस्याओं को सुनना चाहते हैं। जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कहा कि बहुत से किसान ऐसे हैं जिनके नाम पर ट्यूबवैल के एक-एक कनेक्शन हैं, लेकिन उत्पीड़न के चलते उनके कनेक्शन दो दिखाकर उनकी आरसी काटी जा रही है।

जिला महामंत्री हाजी अब्बास ने विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारी लगातार किसानों को उत्पीड़न कर रहे हैं। उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। जिस कारण किसान दर दर की ठोकर खाने को मजबूर हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि विद्युत विभाग के अधिकारी देहात क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति में कटौती कर रहे हैं। जिसकी वजह से उन्हें भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान निगम के अधिशासी अभियंता किसानों के बीच पहुंचे और उन्हें समस्याओँ का समाधान कराने का आश्वासन दिया। इसमें फरमान, तारिक, नवाज गोड, अलीम गोड, फुरकान अली, रामकुमार मणिक, सावन, अखिलेश चौधरी, अथर गुलबहार, सुशील चौधरी, दीपक त्यागी, विकास चौधरी, राजीव, चौधरी चंद्रवीर, चै. सुरेशपाल, अनुज, अजय पंडीर आदि शामिल रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे