मान्यता प्राप्त विद्यालय महासंघ ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

मान्यता प्राप्त विद्यालय महासंघ ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
  • सहारनपुर में मान्यता प्राप्त विद्यालय शिक्षक संघ के कार्यक्रम का दृश्य।

सहारनपुर [24CN] । उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त विद्यालय महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने निजी विद्यालय खोले जाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपकर समस्याओं का समाधान कराने की मांग की।

उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त विद्यालय महासंघ के पदाधिकारी प्रदेशाध्यक्ष पवन सिंह राठौर व जिलाध्यक्ष कृष्ण मोहन मिश्रा के नेतृत्व में एकत्र होकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने जिलाधिकारी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि जनपद सहारनपुर की शिक्षण संस्थाएं पिछले 11 माह से बंद रहने के कारण छात्र-छात्राओं का भविष्य अंधकारमय हो गया है। हमारे ग्रामीण परिवेश में शिक्षण की सुविधा भी नहीं है। उनका कहना था कि जनपद में कोरोना का असर बहुत कम है। सभी बाजार, सिनेमाघर आदि खुले हैं। उनका कहना था कि सोशल डिस्टैंसिंग का ध्यान रखते हुए कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए कक्षाओं को एक-एक दिन के अंतराल में बुलाकर पढ़ाने की व्यवस्था करने के लिए भी वचनबद्ध है।

उनका कहना था कि हमारे विद्यालयों के बच्चों की कोविड जांच हो चुकी है जो नेगेटिव आई है। इसलिए जनपद के शेष बचे विद्यालयों के बच्चों की जांच भी कराई जानी चाहिए। उन्होंने छात्र-छात्राओं व अभिभावकों के हितों को ध्यान में रखते हुए आगामी 12 अप्रैल से खोलने की अनुमति दिए जाने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में जिला महासचिव विकास पंवार व जिला महासचिव विकास जैन भी मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे