भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पहुंचे वाराणसी, बोले – ‘बुआ अब आराम करें, भतीजे काम कर रहे हैं’

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पहुंचे वाराणसी, बोले – ‘बुआ अब आराम करें, भतीजे काम कर रहे हैं’

वाराणसी । भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर भी शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे। चंद्रशेखर के आगमन से पूर्व ही काफी संख्या में भीम आर्मी से जुड़े नेता और कार्यकर्ता बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंच गए। समर्थकों ने बताया कि पूर्व में भी वह रविदास जयंती के मौके पर सीर गोवर्धनपुर स्थित रविदास मंदिर जा चुके हैं। ऐसे में सीरगोवर्धनपुर स्थित संत रविदास जन्मस्थली जाने के साथ रविदास जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में भी वह शामिल होंगे। एयरपोर्ट पर पहुंचे भीम आर्मी के गोरखपुर मंडल के मंडल अध्यक्ष विनय सागर ने बताया कि चंद्रशेखर का आगमन वाराणसी एयरपोर्ट होने के बाद वह शहर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए रवाना हो गए।

बुआ अब आराम करें, भतीजे काम कर रहे हैं

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर शुक्रवार को सुबह 10.50 बजे एयर इंडिया के विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। हवाई अड्डे पर मीडियाकर्मियों से बात के दौरान उन्होंने मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि भतीजे अब काम कर रहे हैं और बुआ को आराम करना चाहिए। वहीं उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में दलितों पर अत्याचार बहुत अधिक बढ़ गए हैं उत्तर प्रदेश दलितों के लिए सुरक्षित  नहीं है, जंगल प्रदेश बन गया है।

प्रदेश में रोज हत्याएं हो रही हैं, दुराचार हो रहे हैं। आगे बोले कि हम अपने लोगों को तैयार कर रहे हैं कि वो सत्ता में आएं और जो अत्याचार हो रहा है उसे खत्म करने के लिए अपने आप प्रयास करें। क्योंकि, यह सरकार हमें न्याय नहीं देगी। वहीं वाराणसी आने के सवाल पर बोले कि बनारस संत रविदास महाराज की जन्मस्थली है। कल उनकी जयंती है, पूरी दुनिया के लोग आते हैं मैं भी हर बार आता हूं, इस बार भी आया हूं। मैं दर्शन करने के बाद अपनी पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं से मुलाकात और बात 2022 चुनाव के तैयारियों के बारे में जानकारी लेने आया हूं।

यह भी पढे >>सिद्धू के करीबी पंजाब कांग्रेस MLA परगट सिंह का अमरिंदर पर निशाना, 2022 के (24city.news)

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे