‘भाई मरना तो था ही’, CM योगी के बयान पर भड़के मुख्तार अंसारी के भाई

‘भाई मरना तो था ही’, CM योगी के बयान पर भड़के मुख्तार अंसारी के भाई

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में देश के लोकप्रिय टीवी शो आप की अदालत में मुख्तार अंसारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, मरना तो था ही! जिस व्यक्ति ने सैकड़ों लोगों को मारा हो, वो कब तक बचता-बचता फिरेगा। अब मुख्तार के भाई और गाजीपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अफजाल अंसारी ने इस पर नाराजगी जाहिर की है।

अफजाल ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, ”माफिया (मुख्तार अंसारी) के लिए कहीं भी सहानुभूति कैसे हो सकती है…? अगर सहानुभूति है तो यह कहना कि वह माफिया था, गलत है। अगर आपने उसे माफिया कहा और कहा कि उसे मरना है। अगर आपको लगता है कि उसे मारना एक उपलब्धि है और लोग इसके लिए इनाम देंगे, तो 4 जून का इंतजार करें। लोगों के फैसले और उनके इनाम का इंतजार करें…।”

‘हम सबको मरना है…’

बता दें कि इससे पहले कल अफजाल ने कहा था, ”ये सरकार को चलाने वाले मुखिया का अहंकार है। मुख्यमंत्री खुद कहने लगे कि किसी को मिट्टी भी नसीब नहीं होगी। आप कह रहे हैं कि मरना तो था ही उनको। आप बता दो उनसे पूछकर कि कौन अमर है दुनिया में। उनको भी तो मरना है, हमको भी तो मरना है। ये कौन सा डायलॉग था।”

‘जिसने सैकड़ों लोगों को मारा हो, वो कब तक बचता फिरेगा’

दरअसल, मुख्तार अंसारी की मौत पुलिस हिरासत में रहते हुए हई। उनसे पहले विकास दुबे और अतीक अहमद की भी मौत पुलिस हिरासत में ही हुई थी। जब ‘आप की अदालत’ में योगी आदित्यनाथ से मुख्तार की मौत को लेकर उन्हें जेल में जहर देने के आरोप पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ‘भाई, मरना तो था ही’। जिस व्यक्ति ने सैकड़ों लोगों को मारा हो, वो कब तक बचता बचता फिरेगा। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने उनके घर जाकर परिवार को सांत्वना दी। उनमें और हममें फर्क है। जब महान राम भक्त पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की मृत्यु हुई, तो समाजवादी पार्टी ने कोई शोक संदेश जारी नहीं किया, लेकिन एक मृत गैंगस्टर के लिए उनके नेता घड़ियाली आंसू बहाने के लिए उनके घर गए। हमारा देश इसे कभी बर्दाश्त नहीं कर सकता।”

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे