इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन देवबंद चैप्टर द्वारा ईद मिलन कार्यक्रम का किया आयोजन

इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन देवबंद चैप्टर द्वारा ईद मिलन कार्यक्रम का किया आयोजन
  • ईद मिलन कार्यक्रम को सम्बोधित करते कोतवाल प्रभाकर कैन्तुरा

देवबंद [24CN]: इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की मासिक बैठक में देवबंद चैप्टर द्वारा ईद मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें थाना प्रभारी प्रभाकर केंतुरा मुख्य रूप से मौजूद रहे। उन्होंने सभी उद्यमी व व्यापारियों को ईद की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि त्यौहार जीवन को सुख और समाज में आपसी भाईचारे को बढ़ावा देते हैं। इस तरह के कार्यक्रम को  समाज को जोड़ने का संदेश देते हैं। पुलिस प्रशासन आपकी सुरक्षा व्यवस्था के लिए 24 घंटे मुस्तैद है’

चैप्टर चेयरमैन जर्रार बेग ने कहा कि अपने उद्योग व्यापार के साथ त्योहारों को मिलजुलकर मनाने चाहिए क्योंकि त्योहार सिर्फ मजहबी तकाजे को पूरा नहीं करता बल्कि मानवता के रिश्तो को भी मजबूत करता है। राष्ट्रीय सदस्य दीपक राज सिंघल ने कहा उद्योग व्यापार हमारे परिवार की जरूरत को पूरा करता है और त्योहार हमारे जीवन में खुशियां प्रदान करते हैं’ त्योहार अंधेरे में रोशनी का काम करते हैं ’पूर्व चेयरमैन विजेश कंसल ने ईद की बधाई देते हुए कहा कि ईद मिलन कार्यक्रम वह दूसरे त्योहार को भी भविष्य में इसी तरह मनाना चाहिए क्योंकि हमारे देश की मिली-जुली संस्कृति की पहचान है। रितेश बंसल एडवोकेट में कहा कि त्योहार देश प्रदेश में सुख शांति जीवन को जीने की सही दिशा दिखाता है।

डॉ0 सुखपाल सिंह ने ईद की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि त्योहार हमारे धार्मिक परंपराओं को जीवित रखता है दिलों से नफरत को दूर करते हैं। इस अवसर पर  शायर जावेद आसी नदीम अनवर, चांद देवबंदी, गुलजार जिगर ने अपनी शायरी से मोहब्बत भरा पैगाम दिया। कार्यक्रम में सभी शायरो को प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कमल देवबंदी, पंकज गुप्ता, कुणाल गिरधर, शिवम सिंघल, बृजेश कंसल, अंकुर गर्ग, जोयेब अहमद, राजू भाटिया, गिरीश कोहली, सचिन छाबड़ा, पवन कुमार, नीरज कंसल जमाल नासिर, नजम उस्मानी, कर्ण गिरधर आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे