अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

सहारनपुर में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने जाते अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी।

सहारनपुर [24CN] । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने छात्र-छात्राओं की विभिन्न समस्याओं के सम्बंध में चौ. चरणसिंह विश्वविद्यालय के कुलपति को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपकर समस्याओं का अविलम्ब समाधान कराने की मांग की। पदाधिकारी जिला संयोजक आशु वालिया के नेतृत्व में एकत्र होकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने छात्र-छात्राओं की समस्याओं के सम्बंध में ज्ञापन सौंपा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक आशु वालिया ने बताया कि विश्वविद्यालय की गाइडलाइंस के अनुसार सेमेस्टर परीक्षा कराने के लिए 90 दिन का शैक्षिक दिवस होना अनिवार्य है परंतु स्नातकोत्तर में इस बार प्रथम सेमेस्टर में आंतरिक परीक्षा एवं अवकाश के आधार पर अधिकतम 34 दिन ही शैक्षिक कार्य हो पाएगा जिस कारण छात्र अभी परीक्षाओं के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं। उन्होंने मांग की कि स्नातकोत्तर के इस सेमेस्टर की परीक्षाओं को स्थगित किया जाएगा अन्यथा कोर्स में कटौती कर छात्र-छात्राओं को राहत दी जाए।

महानगर मंत्री वंदन कौशिक ने कहा कि संत शिरोमणि गुरू रविदास जयंती के अवसर पर जहां पूरे देश में सभी विद्यालयों व महाविद्यालयों में अवकाश रहता है, वहीं चौ. चरणसिंह विश्वविद्यालय मेरठ द्वारा इस दिन भी परीक्षा कराने का निर्णय लिया गया है जिसके अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूरी तरह खिलाफ है।

उन्होंने मांग की कि विश्वविद्यालय इन परीक्षाओं को स्थगित कर शिरोमणि संत रविदास जयंती पर अवकाश घोषित करे। ज्ञापन सौंपने वालों में वैभव शर्मा, अंकित सैनी, वंदन कौशिक, हिमांशु त्यागी, रजत माहेश्वरी, अक्षत, ऋषभ ठाकुर, साहिल राणा, वरूण राय, गणेश तोमर, अनुराग धीमान, प्रथम वत्स, अर्जुन चौधरी आदि पदाधिकारी शामिल रहे।

यह भी पढे >>सिद्धू के करीबी पंजाब कांग्रेस MLA परगट सिंह का अमरिंदर पर निशाना, 2022 के (24city.news)

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे