मृतक आशीष के परिजनों को सौंपा सहायता राशि का चेक

 

सहारनपुर। तहसीलदार सदर सुधीर व भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप ने आज शब्बीरपुर में मायावती के कार्यक्रम से लौटते हुए जातीय हिंसा का शिकार हुए मृतक आशीष के परिजनों को चार लाख 12 हजार 500 रूपए की सहायता राशि का चेक प्रदान किया।

सरसावा विकास खंड के सभागार में आज सहारनपुर सदर तहसील के तहसीलदार सुधीर कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप व उ.प्र. के आयुष राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. धर्मसिंह सैनी के प्रतिनिधि चरणसिंह सैनी ने संयुक्त रूप से गांव सुआखेड़ी विासी मेघराज सिंह को 4 लाख 12 हजार 500 रूपए की सहायता राशि का चेक प्रदान किया।

गौरतलब है कि विगत 23 मई को थाना बडग़ांव क्षेत्रांतर्गत गांव शब्बीरपुर में बसपा सुप्रीमो व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती के कार्यक्रम से लौटते समय थाना सरसावा के गांव सुआखेड़ी निवासी आशीष जातीय हिंसा का शिकार हो गया था जिसमें आशीष की मौत हो गई थी।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप ने कहा कि शब्बीरपुर की घटना को एक साजिश के तहत अंजाम दिया गया है। उन्होंने कहा कि जातीय हिंसा के दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी तथा किसी भी बेगुनाह का उत्पीडऩ नहीं होने दिया जाएगा।

इस दौरान पूर्व चेयरमैन राकेश कुमार गुप्ता, रूचि यादव, विनोद नरैय्या, सविता चौधरी, संजय शर्मा, प्रदीप चौधरी भी मौजूद रहे।

 

 
 

Top