मथुरा व अलीगढ़ में हुई घटना के दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग

 

चंद्रशेखर आजाद युवा मंच ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

देवबंद: चंद्रशेखर आजाद युवा मंच ने मथुरा और अलीगढ़ में घटित हुई घटना पर रोष व्यक्त करते हुए राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है।

मंगलवार को महामहिम राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में कहा गया कि मथुरा और अलीगढ़ की घटना ने यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर समाज पर हमला कब तक होता रहेगा। मथुरा में लस्सी के पैसे मांगने पर दुकानदार की हत्या करना हो या फिर अलीगढ़ में मासूम की साथ हैवानियत करना यह घोर निंदनीय है। कहा कि यदि इन घटनाओं के प्रति शासन प्रशासन ने सख्त कदम नहीं उठाए तो सामाजिक विषमता एवं विद्रोह की घटना कभी भी घटित हो सकती है। घटना को देखते हुए सभ्य समाज अब कोई समझौता नहीं करेगा, क्योंकि समय-समय पर यह देखा गया है कि धर्मनिरपेक्ष ताकतें इकट्ठा होकर एक अपराधी के साथ नजर आती हंै।

उन्होंने कहा कि हिंदूओं की निर्मम हत्या के दोषियों को फांसी क्यों नहीं दी जाती क्यों उन्हें जेल में डालकर बिरयानी खिलाई जा रही है। ज्ञापन में यह भी कहा गया कि दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए तथा हिंदुत्व के विरुद्ध चल रहे षडयंत्र के खिलाफ सरकार को सजग रहने का निर्देश दिए जाएं। ज्ञापन भेजने वालों में अध्यक्ष वैभव अग्रवाल, महामंत्री उमेश सैनी, आदेश सैनी, अंशुल गर्ग, अरविंद बंसल, विजेंद्र जौहरी, आदित्य गर्ग, डा. जीराज देशवाल, रविकांत सैनी, आयूष गुप्ता आदि शामिल रहे।

 
 
Top