बेखौफ बदमाशों ने कारोबारी से लूटे 7.50 लाख रुपए, आरोपियों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

 

 मेरठ  Wed, 12 Jun 2019

पुलिस को जानकारी देते पीड़ित परिजन
पुलिस को जानकारी देते पीड़ित परिजन
मेरठ में टीपी नगर थाना क्षेत्र के बागपत रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर स्टील कारोबारी से 7.5 लाख रुपए लूट लिए। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

इसकी सूचना मिलते ही एसएसपी नितिन तिवारी, एसपी क्राइम डॉ. बीपी अशोक, एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह और सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

कमला नगर निवासी मदन गोपाल की बागपत अड्डा चौराहा पर श्याम स्टील के नाम से दुकान है। मंगलवार शाम हर रोज की तरह मदन गोपाल दुकान बंद कर अपनी स्कूटी से घर के लिए रवाना हुए। दुकान से कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे, तभी बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने हथियार दिखाकर उन्हें रोक लिया। एक बदमाश ने मदन गोपाल के हाथ से चाबी छीन ली और स्कूटी ले जाने का प्रयास किया। स्कूटी स्टार्ट ना होते देख बदमाश ने डिग्गी में रखी 7.5 लाख की नकदी से भरा थैला निकाल लिया।

इसके बाद बदमाश एक ही बाइक पर सवार होकर वहां से फरार हो गए। लोगों की मदद से पीड़ित मदन गोपाल ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

एसएसपी नितिन तिवारी, एसपी क्राइम डॉ. बीपी अशोक, एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह समेत भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल पर आ गया। अधिकारियों ने पीड़ित से घटना की जानकारी ली। तत्काल चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन कोई सफलता नहीं।

 
 

Related posts

Top