Apply for Journalist

पीएम मोदी ने वाराणसी से दिया ‘साथ आएं, देश बनाएं’ का संदेश, सदस्यता के लिए जारी किया टोल फ्री नंबर 

 

वाराणसी  Sat, 06 Jul 2019

पीएम मोदी ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत
पीएम मोदी ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत – फोटो : ANI
लोकसभा चुनाव 2019 में बड़ी जीत के बाद शनिवार को पीएम मोदी दूसरी बार काशी आए। पीएम मोदी ने वाराणसी से राष्ट्रीय सदस्यता अभियान में ‘साथ आएं, देश बनाएं’ का संदेश दिया। सदस्यता अभियान में हर वर्ग के पांच लोगों के साथ पीएम मोदी ने अपने हाथों से प्राथमिक सदस्य बनाने की प्रक्रिया पूरी की।

बड़ा लालपुर स्थित हस्तकला संकुल में भाजपा के सदस्यता अभियान में काशी में समाज के हर वर्ग के लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाने के लिए प्रतीक के रूप में हर जाति, धर्म और वर्ग के पांच लोगों को चयनित किया गया था। पीएम के सदस्यता अभियान के दौरान हस्तकला संकुल में पांच कैंप लगाए गए थे।

पीएम के प्रस्थान के बाद यहां पर सदस्यता दिलाई गई। 11 अगस्त तक सदस्य बनने वाले सक्रिय सदस्य बनाने की प्रक्रिया में जुटेंगे। पीएम मोदी ने वीडियो लॉन्च कर के इस सदस्यता अभियान की जानकारी दी। वहीं, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि सदस्यता अभियान को तीन भागों में बांटा गया है। इसमें फॉर्म, मिस कॉल और सामूहिक सदस्यता दिलाई जाएगी।

इसके लिए बूथों को तीन भागों A, B और C में विभाजित किया गया है। C बूथ जिस पर पार्टी कभी नहीं जीती है, वहां जनप्रतिनिधि और प्रदेश पदाधिकारी सदस्यता अभियान चलाएंगे। B बूथ जिस पर पार्टी कभी जीती और कभी हारी, यहां जिला पदाधिकारी और A बूथ जहां पार्टी की जीत होती रही है पर बूथ पदाधिकारी सदस्य बनाएंगे।

इस तरह होगी सदस्यता

पहले दौर में बूथों पर सदस्यता अभियान किया जाएगा। सदस्यता अभियान के तहत कोई भी व्यक्ति टोल फ्री नंबर 8980808080 पर मिस्ड कॉल करके भाजपा की सदस्यता ले सकता है। तय किया गया है कि पार्टी कार्यकर्ता लोगों के पास जाकर उनसे मिस्ड कॉल दिलाएंगे और फिर उनकी सदस्यता का फार्म भरवाएंगे ताकि साथ ही साथ सदस्यता का वेरीफिकेशन भी होता जाए।
 
 

Related posts

Top